​​​​​​आजा आजा... मजा लेना चंद सेकंड में पड़ा भारी, पिकनिक मना रहे तीन लोगों पर टूट पड़ा तेंदुआ (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 03:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश के शहडोल क्षेत्र में रविवार को एक तेंदुए ने हमला करके तीन लोगों को घायल कर दिया। पीड़ितों में से दो, एक महिला और एक गैर-ड्यूटी पुलिस अधिकारी को सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। अधिकारियों के अनुसार, तेंदुए के हमले में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना तब हुई जब कुछ लोग शहडोल रेंज के खितौली बीट में सोन नदी के किनारे पिकनिक मना रहे थे।

सोशल मीडिया पर एक 30 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे एक पीड़ित ने बनाया था। वीडियो में लोग तेंदुए को "आजा आजा" कहकर बुलाते नजर आ रहे हैं और उसका वीडियो बना रहे हैं। लेकिन उनका मज़ा जल्दी ही डर में बदल गया, जब तेंदुआ अचानक दौड़ता हुआ आया और उन पर झपट पड़ा।
 

पिकनिक मना रहे लोग डर के मारे चीखने लगे
तेंदुए ने दो लोगों पर हमला किया और एक अन्य व्यक्ति को जमीन पर खींचते हुए उसे चीरने की कोशिश की। पिकनिक मना रहे लोग डर के मारे चीखने लगे और वीडियो में उन्हें "भागो" चिल्लाते सुना जा सकता है। कुछ ही सेकंड में तेंदुआ भाग गया और वीडियो खत्म हो गया।

लोगों को जंगलों में न जाने की सलाह- वनाधिकारी 
शहडोल के उप प्रभागीय वनाधिकारी बादशाह रावत ने कहा कि हाल ही में क्षेत्र में एक बाघ के हमले की घटना भी हुई थी। उन्होंने लोगों को जंगलों में न जाने की सलाह दी है और कहा है कि एक नियंत्रण कक्ष भी स्थापित किया गया है ताकि ऐसी घटनाओं में लोगों की मदद की जा सके।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News