कैंसर से जंग हारा यह एक्टर, 57 की उम्र में हुआ निधन, कई फिल्मों में भी कर चुका है काम, हर कोई हैरान

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 09:08 PM (IST)

मुंबईः द कपिश शर्मा शो में काम कर चुके अभिनेता अतुल परचुरे का सोमवार को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वह कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे। अचानक आई उनकी मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। अतुल परचुरे ने कपिल शर्मा शो में कई किरदार निभाए थे।

एक्टर अतुल लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। उन्हें बहुत साल पहले कैंसर हुआ था, जिसका इलाज चल रहा था। 14 अक्टूबर को एक्टर ने 57 साल की उम्र में दम तोड़ दिया। अतुल ने अब तक कई मराठी और हिंदी फिल्मों और टीवी शो में काम किया था। अतुल की मौत की खबर उस खबर के एक साल बाद आई है जब बताया गया था कि वो कैंसर से जूझ रहे थे।

अतुल के लिवर में मिला था ट्यूमर
रिपोर्ट के मुताबिक पिछले साल एक यूट्यूब चैनल के साथ इंटरव्यू में अतुल ने खुलासा किया था कि डॉक्टरों को पिछले साल उनके लीवर में 5 सेमी का ट्यूमर मिला था। अतुल ने इंटरव्यू में कहा था कि डॉक्टरों से जब उन्होंने पूछा कि क्या वो ठीक हो जाएंगे तो उन्हें जवाब मिला कि हां, आप ठीक हो जाएंगे।

अतुल का नहीं हुआ सही इलाज?
अतुल ने खुलासा किया था कि उनका गलत इलाज किया जा रहा था, जिसकी वजह से उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा। अतुल ने कहा, ‘इलाज के बाद मेरा लीवर डैमेज हो गया और मुझे समस्याएं होने लगीं। गलत इलाज ने हालत खराब कर दी। मैं चल भी नहीं पा रहा था। मैं बात करते समय लड़खड़ाने लगता था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News