चुनाव परिणाम के दौरान इस चैनल ने TRP में मारी बाजी

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 09:07 PM (IST)

नई दिल्ली : देशभर में चुनाव परिणाम के दिन टेलीविज़न चैनलों के बीच TRP की कड़ी प्रतिस्पर्धा में 'आजतक' ने एक बार फिर अपना परचम लहराया। लाखों दर्शकों ने चुनावी रुझान और परिणामों की सटीक, तेज़ और विश्लेषणात्मक कवरेज के लिए 'आजतक' को चुना, जिससे चैनल ने TRP में शानदार प्रदर्शन किया।

चुनाव परिणाम का दिन हो या चुनावी वीक आजतक ने सभी दिन अपनी धाक जमाए रखी। बार्क के डेटा के अनुसार चुनाव परिणाम के दिन 16.6% मार्केट शेयर के साथ आजतक नंबर वन बना रहा। वहीं काउंटिंग वीक का डेटा देखें तो 14.5% शेयर के साथ आजतक ने सभी चैनल को पछाड़ कर अपनी बादशाहत क़ायम रखी।

आजतक की व्यापक और गहन कवरेज ने दर्शकों को बांधे रखा। विशेषज्ञों द्वारा विश्लेषण, ग्राउंड रिपोर्टर्स की तत्परता, और लाइव अपडेट्स ने दर्शकों को हर पल की खबर से जोड़े रखा। चैनल ने अपने व्यापक नेटवर्क और उच्च तकनीकी दक्षता का उत्कृष्ट उपयोग करते हुए चुनाव परिणामों को तुरंत और स्पष्टता के साथ दर्शकों तक पहुँचाया।

इस ऐतिहासिक सफलता पर 'इंडिया टूडे’ ग्रुप के न्यूज़ डायरेक्टर सुप्रियो प्रसाद ने कहा, हमारी टीम की अथक मेहनत और दर्शकों का विश्वास ही हमारी सबसे बड़ी ताकत है। चुनाव के नतीजों के दिन हमारी टीम ने उत्कृष्टता की नई मिसाल कायम की है, और यह सफलता उसी की परिणति है।

आजतक की इस कामयाबी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह देश का सबसे विश्वसनीय और पसंदीदा समाचार चैनल है। चुनावी परिणामों की कवरेज में मिले इस पहले स्थान ने चैनल के प्रति दर्शकों के विश्वास को और भी मजबूत किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News