25 हजार में शुरू होने वाला ये बिजनेस... कम मेहनत में देगा ज्यादा मुनाफा, घर बैठे होगी लाखों की कमाई

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 04:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: घर की जिम्मेदारियों के साथ-साथ बिजनेस करना महिलाओं के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन अब एक ऐसा बिजनेस आइडिया सामने आया है, जो घर पर रहकर भी किया जा सकता है। मात्र 25 हजार की लागत में गिफ्ट आइटम का व्यवसाय शुरू कर महिलाएं लाखों की कमाई कर सकती हैं।

गिफ्ट आइटम का बढ़ता बाजार
नोएडा सेक्टर 10 में स्थित ApparelTech कंपनी की सेल्स मैनेजर ज्योति गुप्ता ने बताया कि आज के समय में गिफ्ट आइटम की मांग तेजी से बढ़ रही है। चाहे कॉरपोरेट सेक्टर हो या स्कूल, गिफ्ट आइटम जैसे प्रिंटेड टी-शर्ट, कॉफी मग, बोतल, कैप, फोटो फ्रेम और प्रिंटेड पिलो की आवश्यकता हर जगह होती है। 

कम लागत में शुरू करें बिजनेस
ज्योति ने कहा कि सिर्फ 25 हजार रुपये में आप यहां से मशीन और रॉ मैटेरियल खरीदकर घर पर ही अपने गिफ्ट आइटम का बिजनेस शुरू कर सकते हैं। ApparelTech मैन्युफैक्चरिंग का काम करती है, इसलिए वह अच्छे मटेरियल को सस्ती दरों पर उपलब्ध कराती है। 

प्रशिक्षण और समर्थन
इस व्यवसाय को शुरू करने के लिए जरूरी मशीन चलाने की ट्रेनिंग और बिजनेस से संबंधित सभी टिप्स मुफ्त में प्रदान किए जाते हैं। इस तरह, महिलाएं बिना किसी अनुभव के भी इस बिजनेस में कदम रख सकती हैं।

संपर्क करने की जानकारी
अगर आप गिफ्ट आइटम के लिए कपड़ों का मटेरियल या मशीन खरीदना चाहती हैं, तो आप निम्नलिखित नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं: 9654328511/9953992291। इसके अलावा, आप उनकी वेबसाइट www.appareltech.in पर भी अधिक जानकारी के लिए जा सकते हैं। घर की जिम्मेदारियों के साथ-साथ बिजनेस शुरू करने का यह अवसर न केवल महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाएगा, बल्कि उन्हें आर्थिक स्वतंत्रता भी प्रदान करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News