बदमाशों को पकड़ने गए सिपाही की पिटाई, दी जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2017 - 06:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद होते जा रहे हैं कि उन्हे अब पुलिस का भी खौफ नहीं रहा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां बदमाशों ने एक सिपाही की ही पिटाई कर डाली। जानकारी के अनुसार मियांवाली पुलिस स्टेशन का एक सिपाही नवीन पीरागढ़ी चौक के पास बाइक से गश्त कर रहा था तभी उसने दो लड़को को महिलाओं से बदतमीजी और झपटमारी की कोशिश करते देखा। 

जब सिपाही बदमाशों को पकडऩे लगा तो वह उससे भिड़ गए और मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं बदमाशों ने सिपाही का वायरलेस सेट भी छीनकर तोड़ दिया। जैसे ही आरोपी वहां से भागने की कोशिश करने लगे तो सिपाही ने एक बदमाश को पकड़ लिया। वहीं दूसरा बदमाश वहां से भागने में कामयाब हो गया। सिपाही ने आरोपी को पकड़कर सुरक्षा गार्ड के कमरे में बंद कर दिया। पुलिसकर्मी ने थाने में फोन कर घटना की सूचना दी। इसी बीच गार्ड के कमरे में बंद आरोपी ने वहां से फिर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिसकर्मी ने लोगों की मदद से आरोपी को फिर पकड़ लिया और उसके पैर बांध दिए।

गुस्साए आरोपी ने पुलिसकर्मी को धमकी देते हुए कहा कि वह जेल से बाहर आकर उसकी हत्या कर देगा। आरोपी ने धमकाते हुए कहा कि तुझे नहीं पता तूने किसे पकड़ा है। पुलिस आरोपी को पकड़ कर थाने ले गई। पुलिसकर्मी की बहादुरी को कोई सलाम कर रहा है जिसने अपनी जान की परवाह न करते हुए आरोपी को काबू कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News