Salil Ankola Mother Dies: पूर्व भारतीय क्रिकेटर के घर में पसरा मातम, मां की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 08:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सलिल अंकोला की मां माला अंकोला का शुक्रवार (4 अक्टूबर) को पुणे में निधन हो गया। उनकी उम्र 77 साल थी और उनका शव उनके घर में मिला। शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। माला अंकोला के गले पर चोट के निशान मिले हैं, जो उन्होंने खुद चाकू से किए होने का संदेह है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सलिल अंकोला ने अपनी मां के निधन की खबर इंस्टाग्राम पर दी और उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "अलविदा मां।" पुणे पुलिस ने बताया कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था और चोट रसोई के चाकू से की गई थी। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ताकि पूरी सच्चाई सामने आ सके।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salil Ankola (@salilankola)

सलिल अंकोला का क्रिकेट और फिल्मी सफर
सलिल अंकोला ने 1989 में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए डेब्यू किया था। हालांकि, उनका क्रिकेट करियर उतना सफल नहीं रहा। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 1989 में सचिन तेंदुलकर के साथ ही डेब्यू किया था, लेकिन यह उनका पहला और आखिरी टेस्ट मैच था। इसके बाद उन्होंने 20 वनडे मैच खेले लेकिन ज्यादा प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर पाए।

क्रिकेट के बाद सलिल ने फिल्मों और टीवी की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने सीआईडी और सावधान इंडिया जैसे टीवी शोज़ में काम किया और "कुरुक्षेत्र" जैसी फिल्मों में भी नजर आए। 2006 में सलिल ने "बिग बॉस" के पहले सीजन में भी भाग लिया था। हालांकि, बाद में वे मानसिक तनाव और शराब की लत का शिकार हो गए। 2020 में सलिल अंकोला ने एक बार फिर क्रिकेट की दुनिया में वापसी की और मुंबई क्रिकेट टीम के चयनकर्ता बनाए गए। फिर बीसीसीआई ने उन्हें राष्ट्रीय चयनकर्ता की जिम्मेदारी सौंपी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News