राज्यपाल पर फिर नाराजगी! अबदुल्ला बोले- अभी भी फैक्स नहीं चल रहा

punjabkesari.in Sunday, Dec 02, 2018 - 09:54 PM (IST)

श्रीनगरः पिछले महीने राजनीतिक घटनाक्रम के केंद्र में रही जम्मू कश्मीर राजभवन की फैक्स मशीन एक बार फिर सुर्खियों में हैं और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने दावा किया कि उन्होंने रविवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक को एक पत्र भेजने की कोशिश की लेकिन फैक्स मशीन अब भी काम नहीं कर रही।

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री राज्य में स्थायी आवास प्रमाण-पत्र दिए जाने की प्रक्रिया में प्रस्तावित बदलावों से जुड़ी खबरों को लेकर अपनी ङ्क्षचता जाहिर करते हुए मलिक को एक फैक्स भेजने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने ट्विटर पर यह खत साझा किया।

अब्दुल्ला ने एक ट्वीट कर कहा, ‘‘मैं जम्मू कश्मीर के राज्यपाल को एक खत फैक्स करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन फैक्स मशीन अब भी काम नहीं कर रही है। फोन पर जवाब देने वाले ऑपरेटर ने कहा कि रविवार होने की वजह से फैक्स ऑपरेटर छुट्टी पर है। मैं कल फिर से प्रयास करूंगा इस बीच मैं इस खत को सोशल मीडिया पर डालने के लिए मजबूर हूं।’’ उन्होंने 21 नवंबर की एक पोस्ट को रीट्वीट करते हुए कहा, ‘‘जम्मू कश्मीर राजभवन को तत्काल एक नई फैक्स मशीन की जरूरत है।’’


राज्यपाल के कार्यालय ने हालांकि बाद में एक ट्वीट कर कहा कि उसे पत्र मिल गया है। राज्यपाल के कार्यालय ने कहा, ‘‘राजभवन ने स्पष्ट किया है कि जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री श्री उमर अब्दुल्ला द्वारा फैक्स किया गया पत्र राज भवन को मिल गया है और इसकी पुष्टि आज शाम तीन बजकर 44 मिनट पर उमर अब्दुल्ला के सलाहकार तनवीर सादिक से कर दी गई थी।’’ जम्मू कश्मीर के राजभवन की फैक्स मशीन तब सुर्खियों में आई थी जब पिछले महीने मलिक ने अचानक राज्य विधानसभा को भंग कर दिया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News