चोरों ने रेडीमेड कपड़ों के शोरूम को निशाना बनाया, शटर के ताले तोड़ 8-10 लाख रूपए के कपड़े बोरों में भर कर ले गए

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 11:37 PM (IST)

 साम्बा (संजीव): जिले में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस के तमाम दावों के बावजूद कभी वाहन चोरी होने तो कभी दुकानों के ताले टूटने का क्रम निरंतर जारी है। बीती रात भी चोरों ने विजयपुर में रेडीमेड कपड़ों के एक शोरूम को निशाना बनाया। जानकारी के अनुसार चोर दुकान से लाखों का माल ले उड़े। हैरानगी की बात यह है कि यह शोरूम राजमार्ग पर मुख्य चौक से चंद मीटर की दूरी पर है। 


    जानकारी के अनुसार विजयपुर के रामपुरा (कृपालपुर) के रहने वाले रोहित शर्मा पुत्र बलदेव राज ने शुक्रवार सुबह स्थानीय पुलिस थाने में जा कर शिकायत दर्ज करवाई कि उनके रेडीमेड कपड़ों के शोरूम (के-लाऊंज) में चोरी हुई है। खबर मिलने के बाद थाना प्रभारी त्रिबुभवन खजूरिया टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दुकान के मालिक ने बताया कि सामान छोडऩे आए एक ऑटो चालक ने उन्हें बताया कि दुकान का शटर खुला है तो वह फौरन दुकान पर पहुंचे। पहुंच कर देखा कि ताले टूटे हैं और अंदर सामान बिखरा पड़ा है। इसलिए अंदर घुसने से पहले पुलिस को सूचित किया गया। 

PunjabKesari


    पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया तो पता चला कि आधी रात को ताला तोड़ कर तीन चोर दुकान में घुसे जो बड़े-बड़े पॉलिथीन के बैग साथ लाए थे। इन्होंने इन बड़े बैज्स में तमाम चुन-चुन कर ब्रांडेड और कीमती आईटम भर लिए और अपने साथ ले गए। शोरूम के मालिक ने बताया कि चोर करीब 10 से 12 लाख रूपए का सामान चुरा ले गए हैं। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News