जिस महिला ने की मदद, दरिदें ने उसे ही बनाया हवस का शिकार, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 10:57 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में 55 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि एक व्यक्ति ने नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान सुनील (35) के रूप में हुई है। पीड़ित महिला के मुताबिक उसकी कुछ महीने पहले ही सुनील से दोस्ती हुई थी। 

पुलिस के अनुसार, 30 सितंबर को सफदरजंग एन्क्लेव थाने को फोन करके यौन उत्पीड़न की सूचना दी गई थी। महिला ने पुलिस को बताया कि एक जनवरी को लोधी रोड के पास उसकी मुलाकात आरोपी से हुई थी और उसने खुद को एक कंपनी का वाहक चालक बताकर उसे लिफ्ट देने की पेशकश की। पुलिस ने बताया कि सुनील ने महिला से दिल्ली में फ्लैट ढूंढने में मदद मांगी, जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के फोन नंबरों का आदान-प्रदान किया और फिर बात करने लगे। 

उन्होंने बताया कि महिला ने आरोप लगाया कि 20 जून को सुनील ने उसे सफदरजंग बुलाया, जहां उसने उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाया और वह बेहोश हो गई। पुलिस के अनुसार महिला ने बताया कि आरोपी उसे एक होटल में ले गया, जहां उसने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर भारतीय न्याय संहिता के तहत संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News