गुजरात: गरीबी से तंग आकर पांच बच्चों समेत कुंए में कूदी महिला

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 08:55 PM (IST)

अहमदाबाद: गुजरात के भावनगर जिले में गरीबी से परेशान एक महिला ने अपने पांच बच्चों को कुए में फेंक दिया और खुद भी कुए में कूद गई। घटना में महिला और उसका एक बच्चा ही बच पाया और बाकी चार बच्चों की मौत हो गई। अलांग पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार रात भावनगर के पंचपीपला गांव में हुई।

PunjabKesariउन्होंने बताया कि महिला मानसिक रूप से परेशान नजर आती है और उसका दावा है कि वह जब भी आंखे बंद करती है, उसे भूत नजर आते थे। उन्होंने बताया कि भावनगर के रॉयल गांव की रहने वाली गीताबेन भलिया (40) ने सोमवार शाम अपने पति धर्म सिंह भलिया से कहा था कि वह बच्चों को निकट स्थित पंचपीपला गांव में एक मंदिर के दर्शन करने ले जा रही है। उन्होंने बताया कि पंचपीलपला पहुंचने के बाद उसने अपने पांचों बच्चों को कुए में फेंक दिया और खुद भी कूद गई।

PunjabKesariअधिकारी ने बताया कि उनकी बेटी (4) और तीन बेटे (डेढ़ से सात वर्ष आयु के) डूब गए। महिला और उनका सबसे बड़ा बेटा (8) बच गया। उन्होंने बताया कि कुछ गांववालों ने शोर मचाया और पुलिस को बुलाया, जिसके बाद शवों को कुए से निकाला गया। अधिकारी ने बताया कि भादंवि की धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान महिला के पिता (जो खेत में मजदूर है) ने बताया कि वह जिंदगी से परेशान थी क्योंकि गरीबी के कारण वे अपने बच्चों की देखभाल ठीक से नहीं कर पाते थे। उन्होंने बताया कि उसकी आंखों की रोशनी भी कमजोर थी, जिससे उसकी परेशानी अधिक बढ़ गई थी।      
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News