UP: लड़कियों को देखते ही मनचले ने रोकी बाइक, छात्रा ने मारा पत्थर तो भागा मनचला, अब पुलिस कर रही तलाश, Video

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 08:57 PM (IST)

लखनऊः योगी सरकार के एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन हुए 7 साल से अधिक हो गए हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश में अभी भी छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद मनचलों के हौसले कितने बुलंद हैं, कि वह राह चलती छात्रों के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र का है, जहां स्कूल से निकली पांचवी की छात्रा के साथ एक बाइक सवार मनचले ने छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। छेड़खानी से परेशान छात्रा ने मनचले को पत्थर भी मारा। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। छात्रा के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात मनचले के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

CM Yogi ने अगस्त में महिला सुरक्षा को लेकर दी थी चेतावनी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महिला सुरक्षा पिछले महीने बड़ा बयान दिया था। मुजफ्फरनगर में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने कहा था कि प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों से कड़ाई से निपटा जाएगा। सीएम योगी ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर बेटियों की सुरक्षा के साथ किसी ने खिलवाड़ किया तो अगले चौराहे पर उसे यमराज खड़ा मिलेंगे। 

क्या है पूरा मामला
बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र की रहने वाली पांचवीं की छात्रा अपनी दो अन्य सहेलियों के साथ जा रही थी, कि तभी एक बाइक सवार मनचले ने उनके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। छात्रा के साथ की चल रही दो छात्राएं मौके से भाग गई। बाइक सवार मनचला छेड़छाड़ करता हुआ आगे निकलकर रुक गया, जिसे देखकर गुस्से में पांचवी की छात्रा ने पत्थर उठाकर मनचले को मार दिया


राह चलते बारादरी थाना क्षेत्र में पांचवी की छात्रा के साथ बाइक सवार मनचले के द्वारा की गयी छेड़छाड़ की पूरी घटना सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं छात्रा के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात मनचले के खिलाफ बारादरी थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया, कि थाना बारादरी के संजय नगर क्षेत्र से एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। जिसमें एक बाइक सवार छात्रा से कुछ अभद्र बात कर रहा है। बालिका के परिजनों ने जो तहरीर दी उसमें लिखा गया है, कि इस व्यक्ति द्वारा अभद्र व्यवहार कर छेड़छाड़ की गई है। जिसमें सुसंगत धाराओ में बरदारी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगा दी गई हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News