गुजरात चुनाव: अमित शाह का लगातार सातवें दिन भी जारी रहा चुनावी बैठकों का दौर

punjabkesari.in Friday, Oct 27, 2017 - 06:57 PM (IST)

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का मैराथन बैठकों का दौर जारी है। शाह ने लगातार छह दिनों तक गुजरात प्रदेश संसदीय बोर्ड की बैठक में पार्टी प्रत्याशियों के नाम पर मंथन किया। शुक्रवार को भी इस सिलसिले में उन्होंने एक अन्य उच्च स्तरीय बैठक में शिरकत की।

शाह ने गुजरात भाजपा के प्रदेश मुख्यालय श्रीकमल में पार्टी की प्रदेश कोर कमेटी के सदस्यों तथा अन्य नेताओं के साथ एक बैठक में चुनावी रणनीति तथा उम्मीदवारों की सूची से संबंधित पैनल पर चर्चा की। पार्टी के एक नेता ने बताया कि बैठक में मौजूदा राजनीतिक परिदृश्य तथा विपक्षी कांग्रेस की ओर से जातीय समीकरण बनाने के प्रयास और लामबंदी तथा जीएसटी के मुद्दे पर सरकार को घेरने आदि को लेकर चर्चा हुई।

उन्होंने बताया कि अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सलाह मशविरे के बाद पार्टी का केंद्रीय संसदीय बोर्ड प्रत्याशियों की सूची जारी करेगा। ज्ञातव्य है कि शाह ने अहमदाबाद में 21 से 26 अक्टूबर तक आयोजित प्रदेश संसदीय बोर्ड की बैठक में भी सभी छह दिन हिस्सा लिया था और इसमें क्षेत्रवार उम्मीदवारों के नाम पर गहन चर्चा हुई थी। शुक्रवार की बैठक भी इसी कड़ी में थी। राज्य में नौ और 14 दिसंबर को दो चरणों में चुनाव होंगे। पिछले एक सप्ताह से गुजरात में जमे शाह चुनाव के सिलसिले में कई अनौपचारिक बैठकें भी कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News