दिल्ली-NCR में बारिश फिर बनी आफत, जलभराव से लंबा जाम...गाड़ियों पर गिरी दीवार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 03:19 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार सुबह से हो रही भारी बारिश से जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली वहीं यह आफत भी बनकर आई। दिल्ली में बुधवार सुबह से ही बारिश हो रही है। बारिश के चलते दिल्ली के कई इलाकों में जलभराव हो गया, जिससे लोगों को खासी परेशानी उठानी पड़ी। जलभराव के चलते लंबा ट्रैफिक जाम लग गया। वहीं साकेत इलाके में एक दीवार गिरने से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं।

 

दिल्ली के आईटीओ, मदर डेयरी अंडरपास, मयूर विहार फेज-2 अंडरपास, सराय काले खान से डीएनडी, शशि गार्डन से कोटला, सीमापुरी से दिलशाद गार्डन अंडरपास, मैदान गढ़ी में एमबी रोड पर जलभराव से लोगों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

PunjabKesari

गाड़ियां रेंगती हुईं आगे बढ़ रही है। वहीं जलभराव को देखते हुए  दिल्ली ट्रैफिक पुलिस और गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने अलर्ट जारी किया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जलभराव वाले रास्तों की जानकारी देते हुए उन रास्तों से गुजरने से बचने की सलाह दी है। वहीं मौसम विभाग के क्षेत्रीय पूर्वानुमान केंद्र के प्रमुख कुलदीप श्रीवास्तव ने कहा कि गुरुवार तक मॉनसून की अक्षरेखा दिल्ली-NCR के करीब बनी रहेगी। उन्होंने कहा कि अरब सागर से उठी दक्षिण-पूर्वी हवाओं और बंगाल की खाड़ी से आने वाली पूर्वी हवाओं से भी इलाके में आर्द्रता बनी हुई है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News