मेरठ में स्‍मृति ईरानी बोली- टीवी पर जो भगवान की प्रतिमूर्ति थे आज वह साक्षात आपके सम्मुख उपस्थित हैं

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 12:28 AM (IST)

नेशनल डेस्क : केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने रविवार को मेरठ संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार अरुण गोविल के समर्थन में मतदाताओं को साधते हुए कहा कि जो टेलीविजन पर भगवान की प्रतिमूर्ति थे आज वह साक्षात आपके सम्मुख उपस्थित हैं। स्मृति ईरानी ने रविवार को यहां गढ़ मार्ग स्थित राधा गोविंद मंडप में आयोजित एक सम्मेलन में कहा, "हर व्यक्ति ने अपने जीवन में इस सत्य को जिया है कि जब-जब हमें ललकार पड़ी तब-तब हमने भगवान का दरवाजा खटखटाया। राम से मांगा राम ने दिया।''

उन्होंने कहा, "लेकिन, मेरठ लोकसभा क्षेत्र अपने आप में इसलिए भाग्यशाली है कि जो टीवी पर भगवान की प्रतिमूर्ति थे आज वह साक्षात प्रत्याशी के नाते आपके सम्मुख उपस्थित हैं।'' रामानंद सागर कृत टीवी धारावाहिक रामायण में भगवान श्रीराम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल को मेरठ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है। स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी पर वायनाड में "आतंकी संगठनों के समर्थन'' से चुनाव लड़ने का आरोप लगाया।

ईरानी ने कहा कि बाबा साहब का संविधान जलाने वाले द्रविड मुनेत्र कषगम (द्रमुक) का भी कांग्रेस समर्थन ले रही है। केंद्रीय मंत्री ने समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘‘कोरोना काल में जब भाजपा का कार्यकर्ता सड़कों पर था और जरूरतमंदों को मास्क सैनिटाइजर तथा भोजन वितरित कर रहा था उस समय सपा तथा बसपा के लोगों का कहीं कोई अता-पता नहीं था। मोदीजी ने सभी के लिए निशुल्क राशन की व्यवस्था की।'' ईरानी मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी जी नहीं होते तो देश में न वैक्सीन बनती और न विदेश तक इसे भेजा जाता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News