संगठन के लोगों को मिलकर काम करना होगा तभी कांग्रेस सत्ता में करेगी वापसी: पायलट

punjabkesari.in Saturday, May 14, 2022 - 08:51 PM (IST)

​​​नेशनल डेस्क: राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस को फिर से मजबूत बनाने और केंद्र की सत्ता में वापस लाने के लिए जरूरी है कि संगठन के सभी लोग मिलकर एकजुट होकर काम करें। उन्होंने पार्टी के चिंतन शिविर से इतर संवाददाताओं से बातचीत में यह भी कहा कि वरिष्ठ नेताओं और युवा नेताओं, सभी को सामूहिक प्रयास करने होंगे।

कांग्रेस को मजबूत करने के लिए मिलकर काम करें
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा संगठन में बड़े बदलावों की पैरवी किए जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह पूरे देश में कांग्रेस के भीतर बदलाव की बात की गई है। पायलट ने कहा, ‘‘अगर सभी लोग मिलकर काम करेंगे तो पार्टी मजबूत होगी और सत्ता में भी वापसी करेगी।'' कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा सबसे लोकप्रिय चेहरा हैं और अगर राहुल गांधी पार्टी की कमान नहीं संभालते हैं तो प्रियंका गांधी को पार्टी का नेतृत्व करना चाहिए।

राहुल गांधी फिर से कांग्रेस के अध्यक्ष बनें
उन्होंने कहा, ‘‘यह समय है कि राहुल गांधी पार्टी की कमान संभालें और किसी कारणवश वह इस भूमिका के लिए तैयार नहीं होते हैं तो फिर प्रियंका गांधी को आगे आना चाहिए और पार्टी का नेतृत्व करना चाहिए क्योंकि वह देश में सबसे लोकप्रिय चेहरा हैं।'' उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी के लाखों-करोड़ों कार्यकर्ता यही चाहते हैं कि राहुल गांधी फिर से कांग्रेस के अध्यक्ष बनें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News