4 राज्यों की पुलिस के बीच होगी लेडी डॉन और गैंगस्टर की शादी, खास कोड और मेटल डिटेक्टर से गुजरेंगे आने वाले मेहमान

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 03:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा दिल्ली की द्वारका के संतोष गार्डन में 12 मार्च को शादी के बंधन बंधने वाले हैं। शादी के लिए दोनों को 6 घंटें की मोहल्लत दी जाएगी। इसके लिए पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच तिहाड़ जेल से बाहर लाया जाएगा और शादी की रस्में पूरी करने के बाद ठीक शाम 4 बजे वापिस ले जाया जाएगा।  

PunjabKesari

बनाई गई खास टीमें-

गैंगस्टर के कई दुश्मन हैं। विरोधी गैंग शादी में किसी तरह की कोई हमला न हो इसके लिए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल, क्राइम ब्रांच, SWAT और द्वारका पुलिस स्टेशन के स्पेशलिस्ट पुलिसवालों की एक खास टीम बनाई गई है। इन टीमों में वे लोग शामिल होंगे, जो किसी भी हमले से निपटने में माहिर हैं। सुरक्षा को देखते हुए 2 मेटल डिटेक्टर लगाए हैं, जिससे होकर महमानों को गुज़रने होगा। वहीं मेहमानों को एक बार कोड दिया जाएगा, जो एक तरह का सिक्योरटी कोड होगा और इसकी मदद से मेहमान शादी में एंट्री कर सकेंगे।

PunjabKesari

समारोह में 150 मेहमान होंगे तैनात-

समारोह के दिन सुरक्षा के लिए स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच के तकरीबन 150 पुलिसकर्मी तैनात होंगे। दिल्ली के जिस बैंक्वेट हाल में शादी होनी है वहां स्टाफ के पहचान पत्र पहले ही पुलिस ने ले लिए हैं। बताया जा रहा है कि 13 मार्च को होने वाली गृह प्रवेश की रस्म के लिए भी तीनों राज्यों की पुलिस ने अपनी बेस्ट टीम को तैनात कर सकती है। जेल से लेकर शादी के मंडप तक ये हर जगह, हर पल काला जठेड़ी के ही इर्द-गिर्द मौजूद होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News