दिन में 100 बार पत्नी को फोन करता था शख्स, परेशान होकर बीवी ने उठाया ये कदम

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 10:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क : जापान से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति को अपनी पत्नी को बार-बार कॉल करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। यह व्यक्ति दिन में कम से कम 100 बार अपनी पत्नी को कॉल करता था, जिससे वह अत्यधिक परेशान हो गई थी। उसकी इस हरकत से तंग आकर पत्नी ने अंततः कानून की मदद लेने का निर्णय किया।

पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने इस असामान्य मामले की जांच शुरू की और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। इस गिरफ्तारी के पीछे का कारण और पति की इस अजीबोगरीब हरकत का असली motive जानने के लिए अधिक जानकारी प्राप्त की जा रही है। आइए, जानते हैं कि पति की इस बार-बार कॉल करने की आदत के पीछे क्या वजह थी और पत्नी ने आखिर क्यों अपने ही पति के खिलाफ कानून की मदद ली।

अलग-अलग नंबरों से करता था फोन

जुलाई से अगस्त तक महिला को अनजान नंबरों से लगातार कॉल्स आती रही। इस स्थिति से हताश होकर, महिला ने इससे निजात पाने के उपायों पर विचार करना शुरू किया। जैसे-जैसे उसने इस समस्या पर ध्यान दिया, उसका शक उसके पति पर गहरा होता चला गया। अंततः उसने पुलिस का सहारा लेने का निर्णय किया और 4 सितंबर को उसकी शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। इस जांच के परिणामस्वरूप, महिला के पति को जापान के एंटी-स्टॉकर कानून का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

इस वजह से करता था फोन

जब पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार किया, तो उसने बताया कि उसकी बार-बार कॉल करने की हरकत उसके पत्नी के प्रति प्यार दिखाने का एक तरीका था। उसका दावा था कि अनजान नंबरों से कॉल करने के पीछे उसका प्रेम था, जिसे वह एक अलग तरीके से प्रकट करना चाहता था। जापान में विवाहित जोड़ों का अलग-अलग रहना कोई असामान्य बात नहीं है, और काम के कारण दूर रहने के दौरान अक्सर एक-दूसरे के प्रति जलन की भावना पैदा हो सकती है। हालांकि, पुलिस ने सूचित किया कि यह ऐसा पहला मामला है जहां साथ रह रहे जोड़े के बीच इस प्रकार की समस्या देखी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News