प्रेमी ने प्रेमिका को दी खौफनाक मौत, हत्या कर ऑटो में डाला शव, फिर उसके घर के सामने डेड बॉडी छोड़ हुआ फरार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 06:05 PM (IST)

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के आईटी सिटी पुणे में एक बेहद दुखद और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक प्रेमी ने अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या करने के बाद उसकी लाश को ऑटो रिक्शा में डालकर उसकी मां के घर के सामने छोड़ दिया और फरार हो गया। पुलिस को संदेह है कि यह घटना बीती रात 12 से 3 बजे के बीच हुई है।

यह भी पढ़ें- ये दो ट्रिक Petrol Pump पर करवाएंगी मोटा फायदा, 90% लोग नहीं जानते होंगे दूसरी

प्रेमिका का गला दबाकर हत्या कर दी
मृतक का नाम शिवानी सुपेकर है। पुलिस के अनुसार, शिवानी और उसका प्रेमी विनायक आवले पिछले दो वर्षों से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। मंगलवार की रात, शिवानी और विनायक के बीच एक मामूली बहस शुरू हो गई। यह बहस इतनी तीव्र हो गई कि विनायक ने गुस्से में आकर अत्यधिक हिंसा का सहारा लिया। जिसके बाद गुस्से में आकर उसने प्रेमिका का गला दबाकर हत्या कर दी। यह एक क्रूर और हिंसात्मक कार्रवाई थी, जो गुस्से के एक क्षण में हुई। वहीं अब इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह बहस और हत्या की घटना मंगलवार की रात को घटित हुई। शिवानी की हत्या के बाद, विनायक ने शव को एक ऑटो रिक्शा में डालकर उसकी मां के घर के सामने छोड़ दिया और वहां से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें- CM अरविंद केजरीवाल की बढ़ी मुश्किलें, CBI मामले में कोर्ट ने 25 सितंबर तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

PunjabKesari

हत्या और लाश को छोड़ने की घटना
मंगलवार रात को हत्या के बाद, प्रेमी विनायक ने शिवानी की लाश को एक ऑटो रिक्शा में डाल दिया। इसके बाद, उसने लाश को समर्थ जगताप नगर इलाके में शिवानी की मां के घर के सामने खड़ा कर दिया और खुद वहां से फरार हो गया। बुधवार सुबह, स्थानीय निवासियों ने ऑटो रिक्शा के भीतर शिवानी का शव देखा। यह देखकर उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा, ताकि मौत के कारणों की पुष्टि की जा सके।

यह भी पढ़ें- iPhone-16 लॉन्च करते ही Apple को लगा बड़ा झटका, इस देश ने ठोका 13 अरब डॉलर का जुर्माना

PunjabKesari

आरोपी की खोज
आरोपी विनायक आवले, जो पेशे से एक ऑटो रिक्शा चालक है, हत्या के बाद से फरार हो गया है। इस मामले की गहराई से जांच के लिए पुलिस ने दो टीमों का गठन किया है:

  1. पहली टीम: यह टीम आरोपी विनायक आवले की तलाश में लगी हुई है। इस टीम का मुख्य उद्देश्य विनायक को पकड़ना है ताकि उसे कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़े।

  2. दूसरी टीम: यह टीम घटनास्थल पर लगे CCTV कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है। इसका उद्देश्य यह जानना है कि इस हत्या में विनायक के अलावा कोई और भी शामिल था या नहीं। CCTV फुटेज से यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि हत्या के समय और उसके बाद क्या घटनाएँ हुईं और किसी अन्य व्यक्ति की भूमिका तो नहीं है।

पुलिस की ये दोनों टीमें मिलकर इस जघन्य अपराध की तह तक जाने और न्याय सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News