मोदी सरकार के कामकाज पर मुझे गर्व है :आडवाणी

punjabkesari.in Friday, May 27, 2016 - 12:14 AM (IST)

गांधीनगर/अहमदाबाद: पूर्व उपप्रधानमंत्री तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता सह लोकसभा सांसद लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में पिछले दो साल के दौरान केंद्र सरकार ने जिस तरह से काम किया है उससे उन्हें गर्व है। मोदी सरकार तथा गुजरात की आनंदीबेन पटेल सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर आयोजित पार्टी के विकास पर्व कार्यक्रम के सिलसिले में अपने संसदीय क्षेत्र गांधीनगर आए आडवाणी ने पत्रकारों से कहा कि मोदी सरकार ने जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप काम किया है और इससे जनता खुश है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से मोदी सरकार ने काम किया है उससे उन्हें गर्व है। कांग्रेस की ओर से मोदी सरकार के दो साल के कार्यकाल की कडी आलोचना के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में आडवाणी ने कहा कि एक विपक्षी पार्टी के लिए ऐसी प्रतिक्रिया देना स्वाभाविक है। आडवाणी ने अपने संसदीय क्षेत्र में एक रोड शा का आयोजन भी किया।

उन्होंने कहा कि वह एक सांसद के तौर पर जनता को अपनी सरकार की उपलब्धियों को बताना चाहते हैं। ज्ञातव्य है कि आडवाणी कल अहमदाबाद में साबरमती रिवरफ्रंट पर आयोजित पार्टी के विकास पर्व सम्मेलन में भी शिरकत करेंगे जिसमें मुख्यमंत्री पटेल के साथ ही केंद्रीय मंत्री रामशंकर कथीरिया और भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सुरेश पुजारी भी भाग लेंगे। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News