इंटरनेट पर नौकरी पाना लड़की को पड़ा महंगा, मिला पूरी उम्र का दर्द

punjabkesari.in Thursday, Oct 29, 2015 - 12:36 AM (IST)

नई दिल्ली: मथुरा की 19 वर्षीय एक लड़की के साथ पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके के एक अर्पाटमेंट में तीन युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने आज बताया कि नौकरी के लिए साक्षात्कार की आड़ में कथित रूप से तीन व्यक्ति लड़की को फ्लैट में ले गये। बलात्कार के बाद, तीनों आरोपी लड़की को लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन के बाहर छोड़ कर फरार हो गये।   

 
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जुबैर, शाहिद और अमजद के रूप में पहचान किये गए आरोपी फरार है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए दो पुलिस टीमों का गठन किया गया है। अधिकारी ने बताया, ‘‘लड़की अपने माता-पिता के साथ अपने पैतृक शहर मथुरा में रहती है और पिछले सप्ताह नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी और लाजपत नगर में अपनी बड़ी बहन के घर में रूकी हुई थी।’’ 
 
उन्होंने बताया, ‘‘लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि नौकरी की तलाश में वह इंटरनेट के जरिए जुबैर से मिली। जुबैर ने खुद को पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर में एक प्लेसमेंट एजेंसी का मालिक बताया और अच्छे वेतनमान पर उसे नौकरी दिलाने का भरोसा दिया। उसने उसे साक्षात्कार के लिए लक्ष्मी नगर आने को कहा।’’  कल लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर शिकायतकर्ता जुबैर से मिली जहां से उसे साक्षात्कार के नाम पर इलाके में स्थित एक फ्लैट की चौथी मंजिल पर ले जाया गया।   
 
अधिकारी ने बताया, ‘‘लड़की जब वहां पहुंची उससे पहले फ्लैट में दो अन्य आरोपी मौजूद थे। उसके बाद तीनों आरोपियों ने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। बाद में उसे लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर छोड़ दिया गया और घटना की जानकारी पुलिस में रिपोर्ट करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई।’’  अधिकारी ने बताया कि लक्ष्मीनगर में कई ठिकानों पर छापा मारा गया है लेकिन तीनों का पता नहीं लग सका। मामले की जांच की जा रही है । 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News