घर में झगड़े के बाद पिता ने काट दिया बेटी का गला, खुद ट्रक के आगे कूदा

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 08:48 PM (IST)

जयपुरः राजस्थान के जयपुर ग्रामीण के बहरोड़ सदर थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति ने अपनी 12 साल की बेटी की कथित तौर पर गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार आरोपी ने बाद में ट्रक के आगे कूद कर आत्महत्या का प्रयास किया। हालांकि, उसे हल्की चोट लगी है। थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि बर्डोद गांव में नरेंद्र जाट (33) ने अपनी बेटी विनीता (12) की गला रेत कर हत्या कर दी और बाद में घर के बाहर ट्रक के आगे कूदकर आत्महत्या कर प्रयास किया।

अमित कुमार ने बताया कि घायल नरेंद्र के सिर में चोट आई है और उसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कुमार ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद नाबालिग का शव परिजनों को सौंप दिया गया। आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि बीते जुलाई महीने में भी जयपुर में NEET की तैयारी कर रही छात्रा ने अपनी बिल्डिंग के पांचवें फ्लोर से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतका की पहचान 18 साल की यति अग्रवाल के रूप में हुई थी। घटना से पहले मृतका ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। इसमें परिवार की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरने के लिए माफी मांगी और यह खौफनाक कदम उठा लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News