गुजरातः बुजुर्ग ने मनमोहन सिंह से पूछे ऐसे सवाल, पूर्व पीएम को जोड़ने पड़े हाथ

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2017 - 02:43 PM (IST)

राजकोटः पूर्व प्रधानमंत्री तथा वरिष्ठ कांग्रेस नेता और जाने माने अर्थशास्त्री मनमोहन सिंह गुरुवार को राजकोट में एक प्रेस कांफ्रेंस के लिए आए थे। इसी दौरान एक बुजुर्ग घेरा तोड़कर कर उनके पास जा पहुंचा। बुजुर्ग की बातें सुन मनमोहन सिंह ने हाथ जोड़ लिए और काफी देर तक चुप खड़े रहे। मनमोहन को ऐसे खड़ा देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।
PunjabKesari
मनसुखभाई नाम का बुजुर्ग हाथ में एक किताब लिए अचानक एसपीजी के घेरे के बीच खड़े मनमोहन के बाद पहुंच गया। पहले एसपीजी ने सोचा कि यह कांग्रेस कार्यकर्त्ता है लेकिन जब जवानों को सारा माजरा समझ आया तो उन्होंने बुजुर्ग को वहां से हटाया। सभी में इसी बात की चर्चा थी कि आखिर बुुजुर्ग ने पूर्व पीएम को ऐसे क्या कहा कि उन्होंने हाथ जोड़ दिए।
PunjabKesari
मीडिया ने जब मनसुखभाई से बात की तो उन्होंने बताया कि मैं कांग्रेस के घोटालों की किताब लेकर मनमोहन सिंह के पास गया था और उनसे यूपीए सरकार में हुए घोटालों के बारे में सवाल किया। मनसुखभाई ने सिंह से पूछा कि आपके कार्यकाल में 20 लाख करोड़ के घोटाले हुए हैं, आपके नेता जेल में है और कई बाहर घूम रहे हैं तो ऐसे में मैं कांग्रेस को वोट क्यों दूं।
PunjabKesari
मनसुखभाई कहा कि मनमोहन ने उनके किसी सवाल का जवाब नहीं दिया और जवानों ने उन्हें वहां से हटा दिया। बताया जा रहा है कि किसी समय मनसुखभाई कांग्रेस से जु़डे हुए थे। वे कांग्रेस के कार्यकाल में हुए घोटालों से आहत थे इसलिए पूर्व पीएम से जवाब चाहते थे लेकिन उन्होंने मौन धरे रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News