महफूज नहीं बेटियां: ‘बाइक टैक्सी' चालक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर 22 वर्षीय युवती की लूटी आबरू

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 08:38 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: ‘बाइक टैक्सी' चालक और उसके दोस्त ने कथित तौर पर 22 वर्षीय युवती के साथ उस समय बलात्कार किया, जब पीड़िता ने कहीं जाने के लिए बाइक टैक्सी बुक की थी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार और शनिवार के बीच की रात में इलेक्ट्रॉनिक सिटी थानाक्षेत्र में हुई। एक पुलिस सूत्र ने बताया कि पीड़िता केरल की रहने वाली है।

बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त प्रताप रेड्डी ने कहा, ‘‘युवती ने एक मित्र के घर से दूसरे मित्र के पास जाने के लिए ‘रेपीडो' से टैक्सी सेवा बुक की थी। रास्ते में चालक मौके का फायदा उठाकर पीड़िता को अपने स्थान पर ले गया, जहां उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती के साथ बलात्कार किया। अपराध के दौरान एक महिला भी मौके पर मौजूद थी।''

रेड्डी ने यहां संवाददाताओं से कहा कि 26 नवंबर को जब पीड़िता बीमार महसूस करने पर चिकित्सक के पास गई, तब मामला प्रकाश में आया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी ने बताया कि फोरेंसिक दल की मदद से घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News