4 दिन तक मां की लाश के साथ रहा बच्चा, मौत का ऐसे हुआ खुलासा...हैरान रह गए लोग

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 04:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एक 10 साल का बच्चा अपनी मृत मां के साथ चार दिन तक अकेला घर में रहा। बच्चा हर दिन स्कूल भी जाता था, खाना खाता था और अपनी मां के साथ आकर सो जाता था। सुनने में यह आपको थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन यह मामला तिरुपति का है। बच्चे ने अपने मामा को फोन पर बताया कि मां के शरीर से दुर्गंध आ रही है जिसके बाद लोगों को पता चला कि महिला मृत है। राजलक्ष्मी (41) पति से कुछ अनबन के चलते पिछले दो सालों से अपने बेटे श्याम किशोर के साथ विद्यानगर इलाके में किराए के फ्लैट में रह रही थी। राजलक्ष्मी एक निजी कॉलेज में शिक्षिका के तौर पर कार्यरत थी। 

 

मां की मौत से अनजान था बेटा
लड़का मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। वह एक निजी स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ता है। महिला का दस वर्षीय बेटा इस बात से बिल्कुल अनजान था कि दुर्घटनावश गिरने से उसकी मां की मौत हो गई है। बेटे को लग रहा था कि उसकी मां ठीक नहीं है और आराम कर रही है। घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक महिला के भाई दुर्गा प्रसाद ने बताया, 'मैं चित्तूर जिले का रहने वाला हूं। राजलक्ष्मी ने हाल ही में कर्नाटक से पीएचडी पूरी की थी। इसी क्रम में वह बीते नौ मार्च को अपनी डिग्री लेने के लिए बेलागवी जाने वाली थी। राजलक्ष्मी ने बताया था कि वह कुछ समय से सिरदर्द से पीड़ित है। इसके लिए वह बेलगावी से लौटने के बाद एक चिकित्सक से मिलने भी जाने वाली थी।

 

प्राथमिक जांच में यह माना जा रहा है कि राजलक्ष्मी 9 मार्च की रात बिस्तर से गिर गई और सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई। वहीं घटना से अनजान बेटा तीन दिनों तक घर में रखा नाश्ता खाता रहा और नियमित रूप से स्कूल जाता रहा। जब भी कोई पड़ोसी बच्चे से उसकी मां के बारे में पूछता तो वह कहता कि मां आराम कर रही हैं। चौथे दिन जब दुर्गंध आने लगी तो उसने अपने मामा को खुद फोन कर इसकी जानकारी दी। लड़के ने मामा को बताया कि मां चार दिन से सो रही थी। दुर्गा प्रसाद घर पहुंचे तो अपनी बहन को मृत देखकर चौंक गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News