टॉयलेट करते समय 12 फुट लंबे सांप ने आदमी के हिप पर काटा... खून से हुआ लथपथ

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 01:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: थाईलैंड में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। एक व्यक्ति को शौचालय का उपयोग करते समय सांप ने काट लिया। मंगलवार को, थानट थांगटेवानोन को बैठने के बाद अपने अंडकोष में तेज दर्द का अनुभव हुआ। नीचे देखने पर, उन्होंने पाया कि एक 12 फुट का अजगर उनके निजी क्षेत्र से चिपका हुआ है, जैसा कि उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर साझा किया था।

उन्होंने कहा, ''मुझे ऐसा महसूस हुआ कि कोई चीज़ मुझे काट रही है। यह बहुत दर्दनाक था, इसलिए मैंने यह देखने के लिए शौचालय में हाथ डाला कि क्या गड़बड़ है। मैं हैरान था कि मैंने एक सांप पकड़ लिया।''
 
तांगतेवानोन ने बताया कि सांप उसके अंडकोश से कसकर चिपक गया था और जाने नहीं दे रहा था। जवाब में, थाई व्यक्ति ने सांप के सिर पर वार करने के लिए टॉयलेट ब्रश का इस्तेमाल किया, जिससे अंततः उसकी पकड़ छूट गई।

उशने बताया कि, मैं तुरंत खड़ा हुआ और उसे पकड़ लिया।  तांगतेवानोन ने कहा, मुझे दर्द महसूस हुआ, बहुत बुरा दर्द हुआ और हर जगह खून था, लेकिन शौचालय में अजगर मिलने से मैं और अधिक हैरान था। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में यह भी उल्लेख किया कि "बहुत डरावनी" घटना के दौरान अजगर ने उनकी उंगली काट ली।
 
थाईलैंड के समुत प्राकन प्रांत के निवासी तांगतेवानोन ने सांप को हटाने के लिए सहायता मांगने से पहले उसे टॉयलेट ब्रश से सफलतापूर्वक मार डाला। उनके फेसबुक पोस्ट में बाथरूम के फर्श और टॉयलेट सीट को खून से लथपथ दिखाया गया है।

हमले के बाद थाई व्यक्ति ने उसे अस्पताल ले जाने के लिए अपने पड़ोसियों से संपर्क किया। सौभाग्य से, अजगर जहरीला नहीं था, इसलिए उसे टांके लगाने की जरूरत नहीं पड़ी। उनका इलाज टेटनस शॉट से किया गया और फिर छुट्टी दे दी गई। तांगतेवानोन ने  कहा “मैं भाग्यशाली हूं कि यह कोई जहरीला सांप नहीं था। कोबरा ने मुझे मार डाला होता।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News