आतंकी मक्की की खतरनाक धमकी- कश्मीर में वो होगा जो 70 साल में नहीं हुआ

punjabkesari.in Tuesday, Sep 05, 2017 - 12:18 PM (IST)

इस्लामाबादः जमात-उद-दावा के चीफ अब्दुल रहमान मक्की ने एक बार फिर कश्मीर को लेकर खतरनाक धमकी है। मंगलवार को उसने कहा, 'आज मुजाहिद खून देने के लिए खड़ा है। आजाद-ए-कश्मीर की तारीख को अंजाम तक पहुंचाने के लिए खड़ा है।उसने कहा, कश्मीर में 70 साल में जो अब तक नहीं हुआ वह अब होगा। मक्की ने कहा, 'हमने कहा था हुक्मरानों जिहाद से पंगा न लेना।जिहाद को अल्लाह चलाता है। जो जिहाद को रोकना चाहता है, अल्लाह उसको धक्का दे देता है।

मक्की ने आगे कहा कि 70 साल में तुम हिंदुस्तान के साथ कोई हल निकाल नहीं सके।अब जिहाद उस मसले का हल कर रहा है। बता दें कि इससे पहले आतंकवादी अबु वलीद मोहम्मद की शहादत में आयोजित कार्यक्रम में मक्की ने कश्मीर में बॉर्डर पार आंतकी गतिविधियां बढ़ाने को लेकर प्रतिज्ञा ली थी। साथ ही उसने आतंकी अबु वलीद मोहम्मद की शहादत भावना की प्रशंसा कर एक साथ कश्मीर में 'जिहाद' का आगाज करने वाले अपने हजारों कैडरों के बलिदान को भी याद किया था।

पश्चिमी देशों द्वारा जमात उद दावा के लोगों पर चरमपंथी, जिहादी, कट्टरपंथियों और आतंकवादी का लेबल लगाए जाने और इस संगठन को खतरनाक घोषित किए जाने की मक्की ने निंदा की. साथ ही उसने बोला, 'संगठन का मूल उद्देश्य पाकिस्तान को एकजुट कर कश्मीरी लोगों को हिंदू ताकतों से मुक्त कराना है।' इसके अलावा मक्की ने कहा कि भारत ने अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को हाफिज सईद को आतंकवादी घोषित करने और उसे नजरबंद करने के लिए प्रभावित किया, जो गलत है. उसने कहा कि पाकिस्तान को जरूरत है कि वो इस्लाम के वर्चस्व और कश्मीर की मुक्ति के लिए काम करे और दिल्ली से दोस्ती बनाना बंद करे. उसने कहा, 'हिंदुओं को नियंत्रण में रखा जाना चाहिए।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News