इंडिगो की फ्लाइट में डॉक्टर बनीं तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन, बचाई IPS ऑफिसर की जान

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 02:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलंगाना की राज्यपाल डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन शनिवार को एक अलग अंदाज में दिखीं। दरअसल शनिवार को नई दिल्ली-हैदराबाद उड़ान के दौरान एक यात्री बीमार हो गया था, राज्यपाल डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन भी उसी में सफर कर रही थीं। डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन ने बिना देर करते हुए एक डॉक्टर का फर्ज अदा करते हुए बीमार यात्री की मदद की और समय रहते उसकी जान बचाई।

PunjabKesari

इंडिगो की फ्लाइट की उड़ान के समय यात्री की तबीयत खराब हो गई थी, तभी एयर होस्टेस की तरफ से पैनिक कॉल आई कि क्या फ्लाइट में कोई डॉक्टर है। मामले की गंभीरता को समझते हुए डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन आगे आईं और बीमार यात्री का इलाज किया। 

PunjabKesari

एक ट्विटर यूजर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों में सुंदरराजन को यात्री का इलाज करते हुए देखा जा सकता है। बीमार यात्री अतिरिक्त महानिदेशक रैंक के एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी हैं। 1994 बैच के अधिकारी कृपानंद त्रिपाठी उजेला को डेंगू होने का पता चलने के बाद हैदराबाद के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। उजेला ने कहा कि मैडम गवर्नर ने मेरी जान बचाई। उन्होंने एक मां की तरह मेरी मदद की, नहीं तो मैं अस्पताल नहीं पहुंच पाता।

PunjabKesari

आंध्र प्रदेश कैडर के सदस्य उजेला वर्तमान में अतिरिक्त डीजीपी (सड़क सुरक्षा) के रूप में कार्यरत हैं। शुक्रवार आधी रात के आसपास तेलंगाना की राजधानी की यात्रा में आईपीएस अधिकारी ने बेचैनी की शिकायत की थी, जिसके बाद एयर होस्टेस ने डॉक्टर के लिए एनाउसमैंट की। राज्यपाल सुंदरराजन जो प्रशिक्षण से एक डॉक्टर थे, ने उनका इलाज किया।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News