लॉकडाउन को लेकर तेलंगाना के CM हुए सख्त, कहा- नियम तोड़े तो देंगे गोली मारने के आदेश

2020-03-25T15:20:54.103

नेशनल डेस्क: महामारी बन चुके कोरोना वायरस से लोगों को बचाने के लिए पूरे देश में 21 दिन लॉकडाउन हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पुलिस प्रशासन तक हर कोई जनता से घर में ही रहने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे नहीं मानेंगे तो जल्द ही देखते ही गोली मारने के आदेश जारी कर दिए जाएंगे। 

PunjabKesari

राव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कई लोग लॉकडाउन के आदेश को नहीं मान रहे हैं। ऐसे हालात मत पैदा कीजिए, जहां सरकार के पास पुलिस को देखते ही गोली मारने का आदेश देने के अलावा कोई विकल्प न बचे। सीएम ने कहा कि ये बात मैं पुलिस की मदद करने के लिए कह रहा हूं। इसके साथ ही उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि लॉकडाउन के दौरान कोई भी सब्जी विक्रेता महंगे दामों पर सब्जी बेचता पाया गया तो उनके लाइसेंस निलंबित कर दिए जाएंगे। 

PunjabKesari

केसीआर ने कहा कि रात 7 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लागू रहेगा। रोजाना शाम 6 बजे सभी दुकानें बंद हो जानी चाहिए। तेलंगाना में 19,313 लोग विदेश से लौटे हैं। उनके सभी के पासपोर्ट जब्त किए जाएंगे और उनका क्वारंटाइन किया जाएगा। कुछ ऐसे मामले सामने आए हैं, जो क्वारंटाइन से भागने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए उनकी निगरानी के लिए अतिरिक्त पुलिस तैनात और उनके पासपोर्ट जब्त करने का निर्णय लिया गया है।  

PunjabKesari


vasudha

Related News