तेजस्वी का नीतीश पर कटाक्ष, कहा- बताएं कौन ले रहा है झूठ का सहारा

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 06:40 PM (IST)

पटनाः बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने शराब माफिया की वायरल फोटो पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि ‘छवि कुमार’ (नीतीश कुमार) ने जहरीली शराब कांड का आरोपी होने के बावजूद राकेश सिंह को सत्तारुढ़ जदयू का प्रखंड अध्यक्ष तब तक बनाए रखा जब तक मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी वाली उसकी तस्वीर वायरल नहीं हुई।

यादव ने कहा कि मामला तूल पकड़ने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राकेश के संबंध में न तो उन्हें और न ही प्रदेश अध्यक्ष और भोजपुर जदयू के जिलाध्यक्ष को कोई जानकारी थी। यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी की उपस्थिति में अपने सरकारी आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में एक वीडियो फुटेज दिखाई।

उन्होंने कहा कि फुटेज में राकेश यह कहता हुआ दिखाई पड़ रहा हैं कि भोजपुर जदयू के जिला अध्यक्ष ने उसे मुख्यमंत्री कुमार से मुलाकात कराने की बात कही है। ऐसे में यह सवाल उठता है कि आरोपी राकेश के संबंध में मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और भोजपुर जदयू के जिलाध्यक्ष को इसकी जानकारी कैसे नहीं थी। प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि वीडियो फुटेज देखने से यह बात तो स्पष्ट हो गई है कि राकेश झूठ नहीं बोल रहा है।

उन्होंने कहा कि ऐसा भी संभव है कि इस मामले में अपने आपको बचाने के लिए तीनों नेता ही झूठ का सहारा ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुमार ने अब तक ऐसा कोई काम नहीं किया है जो नशामुक्ति के खिलाफ है। मुख्यमंत्री ने शराबबंदी को लेकर जो बिहार विधान मंडल में सदस्यों के साथ शपथ ली थी वह बिल्कुल झूठ साबित हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News