सुरक्षा घटाने पर फूटा तेजस्वी का गुस्सा, कहा- नीतीश जी, और निम्नस्तर पर उतरिए

punjabkesari.in Wednesday, Apr 11, 2018 - 11:46 AM (IST)

पटनाः बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर तैनात सुरक्षाकर्मियों की संख्ता में कटौती करने पर उनके बेटे तेजस्वी यादव ने कोई भी सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया है। उन्होंने इस फैसले के चलते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है। 

ईर्ष्यावश घटाई गई सुरक्षा 
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते लिखा कि विगत 10 महीने से सुरक्षा की श्रेणी निर्धारित करने और बढ़ाने के लिए अनेकों बार नीतीश कुमार के अधीन गृह विभाग को लिखा लेकिन ईर्ष्यावश बहाने दर बहाने नीतीश कुमार बढ़ाने की बजाए इसमें कटौती कर रहें हैं। सीबीआई पूछताछ के बाद नीतीश कुमार ने तुरंत हाउसगार्डस को हटाने का आदेश दिया है। 

राबड़ी और दोनों बेटों ने सुरक्षा लेने से किया इनकार 
तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरी माता श्रीमती राबड़ी देवी जी को पूर्व सीएम की हैसियत से प्राप्त सुरक्षा, मेरे भाई को विधायक के नाते और मुझे नेता प्रतिपक्ष के नाते प्राप्त सुरक्षा को बिहार के सीएम नीतीश कुमार को वापस सौंप रहे हैं ताकि वह तुच्छ ईर्ष्यालु कार्य छोड़ सकारात्मक कार्यों पर ध्यान केन्द्रित कर सकें। 

नीतीश जी, और निम्नस्तर पर उतरिए 
तेजस्वी यादव ने कहा कि मंगलवार को दिन में नीतीश कुमार ने असंवैधानिक तरीके से नेता प्रतिपक्ष के नाते कैबिनेट मंत्री के समान प्राप्त अधिकारों को दरकिनार करते हुए सरकारी आवास खाली करने का नोटिस निर्गत करवाया है और शाम को परिवार की सुरक्षा कटौती के लिए दूत भेज दिए। उन्होंने तंज कसते हुए कहा नीतीश जी, और निम्नस्तर पर उतरिए। 

जनता ही हमारी असल प्रहरी 
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हम नीतीश कुमार की तरह डरपोक और बुजदिल नहीं हैं जो अपनी सुरक्षा के लिए 800 जवान तैनात रखेंगे। हमारे द्वारा लौटाए हुए सुरक्षाकर्मियों को नीतीश कुमार अपनी सुरक्षा में लगाकर संख्या बल बढ़ा संतुष्टि प्राप्त कर सकते हैं। हम गरीब जनता के बीच रहते हैं जनता ही हमारी असल प्रहरी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News