पहली बार पौने 3 घंटे लेट हुई तेजस एक्सप्रेस, यात्रियों को मिलेगा मुआवजा

punjabkesari.in Sunday, Oct 20, 2019 - 10:21 AM (IST)

नेशनल डेस्कः नई दिल्ली जाने वाली 82501 तेजस एक्सप्रेस पहली बार पौने 3 घंटे लेट हो गई। ऐसे में आईआरसीटीसी ने वादे के मुताबिक यात्रियों को मुआवजा दिलवाने का फैसला किया है। दरअसल लखनऊ जंक्शन पर गुरुवार रात कृषक एक्सप्रेस के दो कोच डिरेल होने से शुक्रवार सुबह तक ट्रेनों का संचालन अस्त-व्यस्त रहा, जिस कारण से तेजस लेट हो गई। वहीं, डिरेलमेंट के कारण कृषक एक्सप्रेस 10 घंटे लेट हुआ। इसके अलावा लखनऊ मेल, पुष्पक एक्सप्रेस व चंडीगढ़ एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें लेट भी लेट हुईं।

PunjabKesari

आईआरसीटीसी के चीफ रीजनल मैनेजर अश्विनी श्रीवास्तव ने बताया कि कृषक एक्सप्रेस के डिरेलमेंट के कारण लखनऊ जंक्शन से यह ट्रेन पौने तीन घंटे देरी से रवाना हुई। वहीं दिल्ली पहुंचते-पहुंचते यह सवा तीन घंटे लेट हो गई। वापसी में भी यह ट्रेन नई दिल्ली से करीब दो घंटे लेट रवाना हुई। उन्होने कहा कि ऐसे में आईआरसीटीसी अपने वादे के अनुसार यात्रियों को बीमा कंपनी से 250-250 रुपए मुआवजा दिलाएगी।

PunjabKesari

आईआरसीटीसी ने इसके लिए सभी यात्रियों के मोबाइल नंबर पर लिंक भेज दिया है। इस लिंक पर यात्री क्लेम के लिए दावा कर सकते हैं। दावा मिलने पर इंश्योरेंस कंपनी क्लेम का भुगतान करेगी

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News