तेज प्रताप यादव को सपने में भगवान श्रीकृष्ण ने दिए विराट रूप में दर्शन, शेयर किया वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 10:36 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार सरकार में मंत्री और लालू यादव के बेटे तेज प्रताप को सपने में भगवान श्रीकृष्ण के विराट रूप के दर्शन हुए। भगवान श्रीकृष्ण के विराट रूप को देखकर तेज प्रताप नींद से चौंककर उठ गए। जी हां यह सब हम नहीं बल्कि खुद तेज प्रताप सिंह बता रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर रात को आए सपने के बारे में बताया।

 

तेज प्रताप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे सोते नजर आ रहे हैं और सपने में महाभारत युद्ध के दौरान भगवान श्रीकृष्ण के विराट रूप के दर्शन कर रहे हैं। वीडियो के साथ तेज प्रताप ने लिखा कि विश्व रूप दर्शन योग मैं मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूं। इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भांति है।

 

सपने में आए मुलायम सिंह यादव 

कुछ दिन पहले तेज प्रताप साइकिल से अपने दफ्तर पहुंचे थे। तब तेज प्रताप ने बताया था कि सुबह 9 बजे जब वे सो रहे थे, तब उन्हें नेताजी मुलायम सिंह सपने में दिखे। इस दौरान मुलायम सिंह ने उनसे बहुत-सी बातें कीं और गले भी लगाया। इतना ही नहीं मुलायम सिंह ने उनके साथ साइकिल भी चलाई। बता दें कि मुलायम सिंह यादव का निधन 10 अक्तूबर 2022 को हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News