MLA की ‘गंदी बात’, कहा- एक्ट्रैस को किस या प्रेंगनेंट करने पर खुश होते है लोग!

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2016 - 03:27 PM (IST)

नई दिल्ली: एक्टर से नेता बने टीडीपी एमएलए बालाकृष्णन ने महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी करके नए विवाद को जन्म दे दिया है। टीडीपी विधायक बालकृष्णन का कहना है कि उनके फैंस तभी खुश होंगे जब वो नायिकाओं को किस करें या प्रेगनेंट कर दें। 

फिल्म सावित्री के ऑडियो समारोह के दौरान उन्होंने कहा कि मैं फिल्मों में ऐसे किरदार नहीं निभा सकता जो लड़कियों के पीछे पीछे भागे या उन्हें छेडऩे की कोशिश करें। ये सब मेरी इमेज के अनुसार नहीं है और न ही यह मेरे प्रशंसको को पसंद आता है। इसलिए बेहतर यह होता है कि फिल्म में अपनी हीरोईन को किस कर लिया जाए या उन्हें प्रेग्नेंट ही दिखा दिया जाए।

बालाकृष्णन का बयान सुनकर वहां मौजूद फिल्म की दोनों हीरोईनें के चेहरे के भाव बदल गए और दोनो ही इस बयान के बाद काफी हैरान दिखाई दी। बाद में बवाल बढऩे पर उन्होंने कहा कि अगर मेरे बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो वे माफी मांगने को तैयार है।

बालाकृष्णा आंध्र प्रदेश की हिंदूपुरम सीट से टीडीपी के विधायक हैं। बालाकृष्णा सीएम एन. चंद्रबाबू नायडू के रिश्तेदार भी हैं। वाईएसआर कांग्रेस एमएलए आरके रोजा समेत कई लीडर्स ने बालाकृष्णा के बयान पर आपत्ति जताई है। रोजा ने इस मामले में सीएम और बालाकृष्णा से माफी मांगने की मांग भी की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News