PM मोदी की विदेश यात्रा और ड्रेस पर काॅमेडी करना रियलिटी शो को पड़ा महंगा- सूचना मंत्रालय ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 09:53 AM (IST)

चेन्नई:  पीएम मोदी पर 'अपमानजनक' टिप्पणी करने को लेकर जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज के एक शो को नोटिस जारी किया गया है।  सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने zee को नोटिस जारी कर इस पर 7 दिनों के अंदर स्पष्टीकरण मांगा गया है। 
 

दरअसल, सोशल मीडिया पर चैनल के एक काॅमेडी शो का वीडियो क्लिप वायरल हो रहा था जिसमें  पीएम मोदी का कथित तौर पर मजाक उड़ाया गया था। उसके बाद इसके खिलाफ शिकायत की गई है। यह शिकायत तमिलनाडु में बीजेपी के IT और सोशल मीडिया विंग के अध्यक्ष सीटीआर निर्मल कुमार ने की है। वहीं सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने जी से इस पर 7 दिनों के अंदर जवाब मांगा है नहीं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 
 

दरअसल, 15 जनवरी को 'जूनियर सुपर स्टार्स सीजन 4' रियलिटी शो में पीएम मोदी का कथित तौर पर मजाक उड़ाया गया। शिकायतकर्ता के अनुसार, इस शो में तमिल फिल्म 'इम्साई अरासन 23 एम पुलिकेसी' की थीम को फाॅलो किया गया था। शो के एक सीन में दिखाया गया कि बच्चे एक राजा की कहानी सुना रहे हैं जो काले धन को खत्म करने के लिए नोटों को बंद करने की कोशिश करता हैं जिसमें वह नाकाम रहता है। यह नहीं शो में आगे दिखाया गया कि बच्चों ने यह भी कहा कि राजा काले धन को रोकने के बजाय अलग-अलग रंगों के जैकेट पहनकर विदेश में घूमता है। शो में पीएम मोदी के विनिवेश योजना, उनकी विदेश यात्रा और शासन का मजाक उड़ाया गया है। बीजेपी का यह भी आरोप है कि बच्चे पीएम मोदी का मजाक उड़ाते रहे और वहां मौजूद जज इस पर हंसते रहे। 

 
बीजेपी के निर्मल कुमार का कहना है कि यह शो जानबूझकर किया गया है ताकि इससे पीएम मोदी की छवि को खराब किया जा सके। वहीं सूचना और प्रसारण मंत्रालय के नोटिस के बाद भी जी की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News