तमिलनाडु में दर्दनाक हादसा: एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर मौत

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 12:40 PM (IST)

नेशनल डेस्क. तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में चिदंबरम के पास बृहस्पतिवार को एक दुखद हादसा हुआ। एक कार और लॉरी के बीच टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार एक बच्चे सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  पुलिस के मुताबिक, ये लोग चेन्नई से मयिलादुथुराई जा रहे थे। बृहस्पतिवार सुबह एक लॉरी ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इस टक्कर के कारण कार सवार सभी पांच लोगों की जान चली गई। दुर्घटना के बाद लॉरी का चालक और सहायक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त कार से शवों को बाहर निकाला और मामले की जांच शुरू कर दी है।

कैसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार, यह घटना गुरुवार को तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के चिदंबरम के पास हुई। कार में सवार पांच लोग चेन्नई से मयिलादुथुराई जा रहे थे, जब उनकी कार पी मुतलुर पुल पर पहुंची, तभी सामने से आ रही एक लॉरी ने नियंत्रण खो दिया और उनकी कार को टक्कर मार दी। इस टक्कर से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और लॉरी के चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।


बता दें मयिलादुथुराई इलाके के रहने वाले मुहम्मद अनवर (56) अपने परिवार के साथ चेन्नई से वापस आ रहे थे। वे अपने रिश्तेदार से मिलने के बाद कार में सवार होकर लौट रहे थे। कार को उनके रिश्तेदार यासिर अराफात चला रहे थे। गुरुवार को हुए हादसे में मुहम्मद अनवर, यासिर अराफात, हाजिरा बेगम, हरफतनिशा और तीन साल का बच्चा अबनान की मौत हो गई। ये सभी लोग कार में सवार थे जब उनकी कार को एक लॉरी ने टक्कर मारी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News