अंकित शर्मा हत्याकांडः 7 दिन की पुलिस रिमांड पर ताहिर हुसैन, गुरुवार को हुई थी गिरफ्तारी

punjabkesari.in Friday, Mar 06, 2020 - 06:46 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली में हुए दंगों के दौरान आईबी के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन को दिल्ली कड़कड़डूमा कोर्ट ने 7 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। ताहिर हुसैन को दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को ही गिरफ्तार किया था, ताहिर हुसैन पर आरोप है कि उसने दिल्ली में 24 और 25 के दौरान हुए दंगों में इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या की है। ताहिर हुसैन पर जब से यह आरोप लगा था, तब से वह फरार हो गया था लेकिन गुरुवार को जब वह कोर्ट में सरेंडर के लिए जा रहा था तो उसी समय दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।
PunjabKesari
दिल्ली में दंगों से जुड़े ताहिर हुसैन के घर के कई वीडियो वायरल हुए थे जिनमें ताहिर हुसैन दंगे के दौरान कई लोगों के साथ अपने घर पर देखा गया है। बाद में जब ताहिर हुसैन के घर की छत पर नुकीले पत्थरों और पेट्रोल बमों का जखीरा पड़ा हुआ था। आरोप है कि ताहिर हुसैन ने के घर की छत से दंगाइयों ने भीड़ पर पेट्रोल बम और पत्थर फेंके हैं।
PunjabKesari
हालांकि ताहिर हुसैन ने सफाई देते हुए कहा था कि वह खुद दंगों का शिकार हुआ है और भीड़ उसके घर पर जबरदस्ती घुस गई थी। ताहिर हुसैन ने यह भी बताया था कि खुद उसने ही पुलिस को दंगों के बारे में फोन किया था और पुलिस ने ही उसे दंगाग्रस्त क्षेत्र से निकाला था। हालांकि बाद में जब वह फरार हुआ तो पुलिस ही उसकी तलाश भी कर रही थी।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News