तापसी पन्नू ने बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ की गुपचुप शादी! समारोह में शामिल हुए दोस्त और करीबी लोग

punjabkesari.in Monday, Mar 25, 2024 - 02:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क. एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, तापसी और मैथियास बो ने उदयपुर में 23 मार्च को शादी की है। समारोह में उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए।

PunjabKesari
रिपोर्ट के अनुसार, शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 20 मार्च को शुरू हुए थे। दोनों अपनी शादी को मीडिया की नजरों से दूर रखना चाहते थे। इसलिए उन्‍होंने बहुत ही निजी और खास लोगों के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करने का फैसला किया। शादी में डायरेक्‍टर और दोस्‍त अनुराग कश्‍यप और 'थप्पड़' में उनके को-स्‍टार पावेल गुलाटी शामिल हुए। इसके अलावा राइटर कनिका ढिल्लों भी अपने पति के साथ शादी में पहुंचीं।

PunjabKesari
बता दें तापसी और मैथियस की मुलाकात पहली बार 2013 में इंडियन बैडमिंटन लीग के उद्घाटन समारोह में हुई थी। 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे तापसी और मैथियस अपने रिश्ते को हमेशा ही निजी रखना पसंद किया है। हालांकि, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि दोनों ने एक्स(X) पर चैट करना शुरू किया था और फिर मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ। वह मैथियस के साथ काफी खुश हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News