एयर इंडिया की फ्लाइट बारबाडोस पहुंची, टीम इंडिया का विमान कल दिल्ली होगा लैंड

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 09:10 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  टी20 विश्व कप 2024 में भारत की विजयी टीम बारबाडोस एयरपोर्ट पर उतर चुकी है और टीम इंडिया इसी फ्लाइट से आज स्वदेश के लिए उड़ान भरेगी और कल दिल्ली पहुंच जाएगी। 

 शनिवार (29 जून) को खेले गए फाइनल के तुरंत बाद तूफान बेरिल के आने के कारण खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ और बीसीसीआई अधिकारी पिछले कुछ दिनों से बारबाडोस में फंस गए थे। दरअसल, भारतीय मीडिया दल भी बारबाडोस में था और एयर इंडिया की एक विशेष उड़ान बारबाडोस पहुंच गई है और अब विश्व कप के नायकों को घर वापस लाएगी। 

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने पिछले हफ्ते शनिवार को बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में खेले गए रोमांचक मैच में दक्षिण अफ्रीका को सात रन से हराया। लेकिन तब से, हवाईअड्डा बंद होने के कारण वे द्वीप से बाहर नहीं जा सके और बेरिल के तट पर पहुंचने के कारण बारबाडोस से आने-जाने वाली सभी उड़ानें भी रद्द कर दी गईं। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) पिछले कुछ दिनों से अपने अधिकारियों और मीडिया के साथ भारतीय टीम को बाहर निकालने के प्रयास कर रहा है और कई देरी के बाद, उड़ान कुछ घंटों में उड़ान भरने की उम्मीद है। बारबाडोस से कई रिपोर्टों के अनुसार, यदि बारबाडोस से उनके प्रस्थान में कोई और देरी नहीं हुई तो विश्व कप विजेता खिलाड़ी 4 जुलाई की सुबह भारतीय समयानुसार सुबह 4 से 5 बजे के आसपास नई दिल्ली में इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News