वैष्णो देवी यात्राः सांझीछत में देखे गए संदिग्ध, सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 10:39 PM (IST)

कटड़ा (अमित): सोमवार शाम बैष्णो देवी यात्रा के मुखय पड़ाव सांझीछत्त के आसपास के जगलों में संदिग्ध होने के आंशका के चलते सुरक्षावलों द्वारा सांझीछत्त क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया गया। इस दौरान सुरक्षाबलों द्वारा प्राचिण सांझीछत्त मार्ग सहित भैरोघाटी मार्ग पर श्रद्धालुओं की आवाजाही को भी एहतियातन बंद रखा गया। वहीं बैष्णो देवी में नमन करने वाले श्रद्धालुओं की आवाजाही को अर्धकुंवारी से भवन के बीच बने नए मार्ग पर वहाल रखा गया।
PunjabKesari
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम सुरक्षाबलों को सांझीछत्त के जगलों में कुछ संदिग्ध होने के जानकारी मिली, जिसके बाद से बड़ी संख्या में पुलिस, सीआरपीएफ की अधिकारिक टीम हैलीकॉप्टर से सांझीछत्त की और रवाना हुई। टीम द्वारा सांझीछत्त सहित भैरोघाटी मार्ग पर श्रद्धालुओं की आवाजाही को रोक कर तलाशी अभियान को शुरू कर दिया गया। खबर लिखे जाने तक सांझीछत्त क्षेत्र द्वारा सर्च अभियान जारी था। वहीं देर शाम पुलिस अधिकारियों दारा इस सर्च अभियान को मार्क ड्रिल बताया गया।
PunjabKesari
बताते चलें कि जारी माह में सुरक्षावलों द्वारा कटड़ा सहित आसपास क्षेत्र मे दुसरी बार हाई अलर्ट जारी किया गया है। इससे पहले भी 1 अप्रैल की रात को कटड़ा में संदिग्ध होने की आंशका के बाद से कटड़ा सहित आसपास क्षेत्र मे सुरक्षाबलों द्वारा अलर्ट जारी किया गया था। जिस दौरान सुरक्षावलों द्वारा कटड़ा सहित समूचे क्षेत्र को खंगाला गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News