सुशील मोदी का तंज, कहा- लालू ने अपने परिवार को केवल ओछे आरोप लगाना सिखाया

punjabkesari.in Thursday, Mar 08, 2018 - 11:41 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मेघालय की एनडीए सरकार पर टिप्पणी करने से पहले राबड़ी देवी को बताना चाहिए कि उन्होंने वर्ष 2000 में बहुमत जुटाने के लिए कांग्रेस के सभी विधायकों को मंत्री बनाकर तोड़-फोड़ की जो मिसाल कायम की थी, उससे क्या संविधान का मान बढ़ा था?

सुशील मोदी ने कहा कि राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव को न्याय यात्रा पर भेजने से पहले उन्हें तोड़ फोड़ से बचने की राजनीति क्यूं नहीं दी गई। वर्तमान उपचुनाव में भी पहला फेर बदल राजद के लिए करवाया गया। जिनकी पूरी राजनीति अवसरवाद में डूबी है वह दूसरों की दोस्ती पर कीचड़ उछालते हैं। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद ने राबड़ी देवी-तेजस्वी यादव को केवल ओछे आरोप लगाना सिखाया, कोई सबूत देना नहीं इसलिए राजद ने किसी भी मामले में अदालत, जांच एजेंसियों या चुनाव आयोग के समक्ष कोई ठोस प्रमाण नहीं रखा। महागठबंधन टूटने के बाद बदले की भावना से नीतीश कुमार के खिलाफ जो आरोप लगाए गए उसे चुनाव आयोग ने खारिज कर विपक्ष की बोलती बंद कर दी। एनडीए उम्मीदवार को विजयी बनाकर जनता भी विपक्ष के आरोपों को खारिज करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News