तेजस्वी के आरोपों पर सुशील मोदी का पलटवार

punjabkesari.in Saturday, Sep 02, 2017 - 10:40 AM (IST)

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव पर अपने ऊपर लगाए आरोपों को लेकर पलटवार किया है। भ्रष्टाचार और बेनामी संपत्ति के मुद्दे को लेकर दोनों नेताओं में जुबानी हमला लगातार बढ़ता जा रहा है। सुशील मोदी का कहना है कि उन्होंने फ्लैट खरीदने के लिए आईसीआईसीआई बैंक से 10 लाख रुपये कर्ज लिया और शेष राशि चेक के जरिए दी, जिसकी सारी जानकारी इनकम टैक्स और चुनाव आयोग के पास है।

सुशील मोदी के तेजस्वी द्वारा लगाए आरोपों का करारा जवाब देते हुए कहा कि लालू प्रसाद बता सकते हैं कि वह 18 फ्लैट के मालिक कैसे बन गए? तेजस्वी यादव 26 वर्ष की उम्र में 26 बेनामी संपत्ति के मालिक कैसे बन गए? उन्होंने कहा 25 वर्षों से विधायक व मंत्री हूं और मेरे पास अपनी आय और खर्चे का पूरा हिसाब है। 

बता दें कि तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया था कि मोदी अपने भाई आर.के. मोदी की कंपनियों के जरिए अपना काला धन सफेद करवाते हैं। उन्होंने उपमुख्यमंत्री पर गलत तरीके से फ्लैट खरीदने का भी आरोप लगाया गया। उन्होंने कहा कि वर्ष 2005 में सुशील मोदी पहली बार बिहार के वित्तमंत्री बने थे और उन्होंने बिहार के खजाने की हिफाजत सही ढंग से नही की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News