Sushant Singh Rajput  का पोस्टमार्टम करने वाले राजकुमार का दावा;  ‘एक्टर ने सुसाइड नहीं की, मर्डर हुआ’

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 04:00 PM (IST)

दो साल बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच आया सामने!
पुलिस ने आत्महत्या बताकर क्लोज कर दिया था केस
पोस्टमार्टम करने वाले शख्स ने बता दी सुशांत केस की सच्चाई!
फिर खुलेगी फाइल... सलाखों में होंगे सुशांत के दुश्मन?

नेशनल न्यूज (रानू मिश्रा):- 14 जून 2020 की वो ताऱीख आज भी बॉलीवुड के लिए एक राज बनी हुई है... ये वो ताऱीख थी जिस दिन बॉलीवुड ने एक युवा एक्टर को हमेशा के लिए खो दिया था.... हम बात कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत की... इंडस्ट्री और अपनों की जिंदगी में वह जो खालीपन छोड़ गए हैं, उसे कोई नहीं भर सकता... सुशांत सिंह राजपुत केस को भले ही पुलिस ने आत्महत्या बताकर बंद कर दिया हो, लेकिन सुशांत की मौत को लेकर आज भी लोग सवाल उठा रहे हैं... वहीं अब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक नया मोड़ आया है... सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले रूप कुमार शाह ने दावा किया कि उनके शरीर पर कई निशान थे. गले पर भी दो-तीन निशान थे।

PunjabKesari
दरअसल, एक्टर का पोस्टमार्टम करने वाली टीम के मेंबर ने बड़ा दावा कर दिया है. कूपर अस्पताल में जून 2020 में सुशांत का पोस्टमार्टम किया गया था... उस दौरान कहा गया था कि एक्टर के शरीर पर किसी तरह के निशान नहीं मिले हैं. ये मामला आत्महत्या का लग रहा है। वहीं अब कूपर अस्पताल के मॉर्चुअरी स्टाफ मेंबर रूपकुमार शाह ने दावा करते हुए एक वीडियो शेयर किया...जिसमें उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर था। 


वहीं अब वीडियो वायरल होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट किया है. श्वेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को टैग करते हुए लिखा, 'हमें इस बात का ध्यान रखना पड़ेगा कि रूपकुमार शाह सुरक्षित रहें. सीबीआई सुशांत के केस को समय से बंधा बनाए... अगर इस एविडेंस में एक पर्सेंट भी सच्चाई है तो हम सीबीआई से आग्रह करते हैं कि वह इस मामले को गंभीरता से देखे.. हमें हमेशा से विश्वास रहा है कि आप इस मामले की निष्पक्ष जांच करेंगे और सच क्या है बाहर लाएंगे.. अभी तक इस केस में हमें क्लोजर नहीं मिला है और यह देखकर हमारे दिल में दर्द होता है।

PunjabKesari
14 जून को क्या हुआ था?
दरअसल, 14 जून 2020 को सुशांत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे.. उनकी मौत आत्महत्या बताई गई थी.. एम्स की जांच में भी आत्महत्या की पुष्टि हुई.. लेकिन,  उनके परिवार और चाहने वालों को लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते.. सुशांत के परिवार ने भी जब अपने बेटे की मौत का सच पता लगाने के लिए आवाज उठाई और जांच शुरू हुई तो शक की सुई सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से लेकर कई लोगों पर अटकी... देखते ही देखते मामला ड्रग्स तक जा पहुंचा... दो साल से तक जांच चली...  मामला सीबीआई जांच का तक पहुंत गया और अंत में 5 अगस्त 2020 को केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच को स्वीकृति दे दी.. सुप्रीम कोर्ट ने भी 19 अगस्त को इस पर मुहर लगा दी.. इसके बाद सीबीआई ने मामला अपने हाथ में ले लिया।

PunjabKesari

साजिशन हत्या की जांच के बीच एक सवाल यह उठा कि आखिर सुशांत के करोड़ों रुपये कहां गए? इसका शक भी रिया चक्रवर्ती पर गया.. मामला 30 जुलाई को प्रवर्तन निदेशालय यानी ED तक पहुंच गया...  सुशांत की हत्या की जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम ने इसमें ईडी की मदद की... हालांकि, मामले में रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को कुछ दिनों तक जेल में रहने पड़ा था. हालांकि, अब दोनों बेल पर बाहर हैं। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम करने वाले राजकुमार शाह के दावे के बाद बाद क्या होता है ये देखने वाली बात होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News