सुशांत ने किया सुसाइड या हुआ मर्डर? AIIMS की रिपोर्ट से आज हो सकता है खुलासा

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 11:51 AM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में शुक्रवार सुबह से ही हलचल मची हुई है। दरअसल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत में जुड़े ड्रग मामले की जांच के सिलसिले में प्रमुख आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के परिसरों पर शुक्रवार को छापेमारी की। अधिकारियों ने बताया कि तड़के शुरू हुई छापेमारी के दौरान शौविक और मिरांडा दोनों को पूछताछ में शामिल होने के लिए समन भी सौंपा गया। दोनों राजपूत के हाउस मैनेजर थे। वहीं खबर है कि AIIMS सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में आज बता सकती है।

 

सीबीआई ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच करने के लिए AIIMS के चार डॉक्टरों की एक टीम बनाई है। इस टीम को AIIMS के फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के प्रमुख डॉ सुधीर गुप्ता हेड कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि AIIMS टीम आज विस्तार से सुशांत की रिपोर्ट पर बात करने जा रही है। AIIMS की रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हो जाएगा कि सुशांत की हत्या हुई थी या फिर ये सुसाइड केस है। साथ ही सुशांत की गर्दन पर जो निशान थे वो किसी बेल्ट के हैं या फिर फंदे के? इन सवालों के जवाब भी मिलने की संभावना है।

 

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही सवाल उठाए जा रहे थे कि उनके शरीर पर चोट के निशान थे, साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत का समय नहीं लिखा गया था, इन सभी कारणों से पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाए जा रहे थे। कूपर अस्पताल में सुशांत का पोस्टमॉर्टम किया गया था, तब मेडिकल रिपोर्ट में भी यही बताया गया था कि अभिनेता की मौत दम घुटने की वजह से हुई थी, उसी को आधार मानकर मुंबई पुलिस ने भी इसे एक सुसाइड केस बताया था।

 

CBI ने सुशांत की Psychiatrist सुसान वॉकर से पूछताछ 
केन्द्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गुरुवार को पहली बार सुशांत की Psychiatrist सुसान वॉकर से पूछताछ की। अधिकारी ने बताया कि राजपूत की Psychiatrist सुसान DRDO गेस्ट हाउस दोपहर लगभग 1 बजे पहुंची और वहां से रात लगभग 8 बजे रवाना हुई। उनसे पहली बार पूछताछ की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News