गृह राज्यमंत्री बोले- सेना को छूट, जरूरत पड़े तो कर सकती है सर्जिकल स्ट्राइक

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2017 - 09:36 AM (IST)

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने पाकिस्तान की तरफ से लांचिंग पैड पर आतंकियों को इकट्ठा किए जाने पर कहा कि आतंकी कितनी भी संख्या में सीमा के उस पार से घुसपैठ करें, उनको सीमा पर ही ढेर कर दिया जाएगा। हंसराज अहीर ने कहा कि 700 आतंकी आएं या 7000, अगर भारत में घुसपैठ करेंगे तो वे बच नहीं पाएंगे, मारे जाएंगे। यही नहीं, गृह राज्यमंत्री ने यह भी कहा कि आर्मी और दूसरी सुरक्षा एजैंसियों को पूरी छूट है कि वे आतंकियों को खत्म करने के लिए कोई भी ऑप्रेशन कर सकती हैं।

जरूरत पड़े तो सर्जिकल स्ट्राइक भी कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत ने जिस तरीके से अलग-अलग मंचों से पाकिस्तान को पटखनी दी है, उसी बौखलाहट में अब वह आतंक का सहारा ले रहा है।

वहीं उन्होंने भाजपा सांसद वरुण गांधी की उनके उस दृष्टिकोण के लिए आलोचना की जिसमें उन्होंने कहा है कि रोहिंग्या मुसलमानों को सुरक्षा मूल्यांकन के बाद भारत में शरण देनी चाहिए। अहीर ने कहा, ‘‘जो देश के हित में सोचेगा वह इस तरह का बयान नहीं देगा।’’ एक हिंदी अखबार में अपने आलेख में वरुण ने कहा कि भारत को रोहिंग्या को जरूर शरण देनी चाहिए लेकिन उससे पहले वास्तविक सुरक्षा चिंताओं का मूल्यांकन कर लेना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News