सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर ओवैसी का बड़ा बयान

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2016 - 02:56 PM (IST)

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर बड़ा बयान दिया है। ओवैसी ने कहा है कि एलओसी के पार आतंकी शिविरों पर किये गये भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के मद्देनजर उनकी पार्टी सशस्त्र बलों एवं देश के साथ एकजुट है। 

भारतीय सेना के साथ हैं हम-ओवैसी 
हैदराबाद से लोकसभा सदस्य ओवैसी ने कहा, ‘हम अपने सशस्त्र बलों के साथ हैं। एमआईएम पार्टी पूरे देश एवं सशस्त्र बलों के साथ पूरी तरह से एकजुट है। हम किसी भी तरह के आतंकवाद के खिलाफ हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें भारत एवं पाकिस्तान के बीच तनाव बढऩे की आशंका है, ओवैसी ने कहा, ‘यह सरकार को विचार करना और देखना है कि क्या किया जाना चाहिए। हमें उम्मीद है कि हमारे देश के साथ अब कुछ और बुरा नहीं होगा। 

सेना ने पाक में घुसकर मारे आतंकी 
बता दें कि बुधवार देर रात सेना ने एलओसी सीमा पार पाकिस्तान में घुसकर 7 आतंकी कैंपों को नेस्तनाबूत कर दिया। सेना की इस कार्रवाई में 38 आतंकवादियों की मौत हो गई जबकि पाकिस्तानी सेना के 2 जवानों को भी मार गिराया गया। 4 घंटे चले इस ऑपरेशन में सेना के 150 पैरा कमांडोज ने हमले को अंजाम दिया। पाकिस्तान आतंकी कैंप पर हुए भारतीय हमले से मुकर ने जाए इसके लिए भारतीय सेना ने हमले की वीडियोग्राफी भी की है। मौका पडऩे पर सेना सुबूत के तौर पर इसे पेश करेगी। 

हमले की अशंका के चलते खाली कराए गए सीमावर्ती गांव 
सेना की कार्रवाई के बाद अब पाक की और से संभावित जवाबी हमले से निपटने के लिए भारत की तरफ से युद्द रकी तैयारी की जा रही है। इसी के तहत सीमावर्ती राज्यों पंजाब, जम्मू-कश्मीर, राजस्थान, गुजरात को हाई अलर्ट पर रखते हुए सीमा पर सटे गांव को खाली करवाने का आदेश राज्य सरकारों को जारी कर दिया गया है। राज्य सरकारों ने भी फौरन कार्रवाई करते हुए लोगों को इलाकों से हटाना शुरू कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News