चिदंबरम की अग्रिम जमानत पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई (पढ़ें 26 अगस्त की खास खबरें)

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 05:37 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): उच्चतम न्यायालय आईएनएक्स मीडिया धनशोधन एवं भ्रष्टाचार मामलों में अग्रिम जमानत देने से इंकार करने के उच्च न्यायालय के आदेश को चुनौती देने वाली पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदम्बरम की अर्जियों पर आज सुनवाई करेगा। न्यायमूर्ति आर भानुमति की अगुवाई वाली पीठ चिदम्बम की उस नयी अर्जी पर भी सुनवाई करेगी।
PunjabKesari
पीएम मोदी करेंगे ट्रंप से मुलाकात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी G7 समिट में भाग लेने के लिए फ्रांस में हैं। इस दौरान यहां वैश्विक नेताओं से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है प्रधानमंत्री मोदी आज अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात करेंगे। इस दौरान कश्मीर मामले पर भी चर्चा होने की संभावना है।
PunjabKesari
अमित शाह आज नक्सली प्रभावित इलाकों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह नक्सलियों के खिलाफ जारी अभियानों और माओवाद प्रभावित इलाकों में की जा रहीं विकास के पहलों की प्रगति की आज समीक्षा करेंगे, अधिकारियों ने यह जानकारी दी। समीक्षा बैठक में नक्सल हिंसा प्रभावित 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों अथवा उनके प्रतिनिधियों के शामिल होने की संभावना है।
PunjabKesari
येदियुरप्पा आज कर सकते हैं विभागों का बंटवारा
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा आज अपने मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कर सकते हैं। गौरतलब है कि पिछले महीने सरकार बनने के बाद 17 अगस्त को बाद मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ था, लेकिन अब तक मंत्रियों के विभागों का बंटवारा नहीं हो सका।
PunjabKesari
बीएस धनोआ आज से थाईलैंड दौरे पर
एयर चीफ मर्शल बी एस धनोआ आज थाईलैंड की तीन दिवसीय यात्रा पर जायेंगे। इस दौरान वह हिंद-प्रशांत पर अहम सम्मेलन में भाग लेंगे तथा इस दक्षिणपूर्व एशियाई देश के साथ रक्षा सहयोग और मजबूत करने के रास्ते तलाशेंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News