डॉक्टरों की सुरक्षा मांग वाली याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट (पढ़ें 18 जून की खास खबरें)

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 05:31 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): उच्चतम न्यायालय ने सोमवार को कहा कि देश के सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग वाली याचिका पर वह आज सुनवाई करेगा। न्यायमूर्ति दीपक गुप्ता और न्यायमूर्ति सूर्य कांत की अवकाशकालीन पीठ याचिकाकर्ता अलख आलोक श्रीवास्तव की ओर से पेश हुए वकील की याचिका पर तत्काल सुनवाई की मांग के बाद इसे मंगलवार के लिए सूचीबद्ध करने को तैयार हो गई।
PunjabKesari
आज बाकी सदस्य लेंगे शपथ
सत्रहवीं लोकसभा का पहला सत्र आरंभ होने के साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और अन्य सभी मंत्रियों सहित कुल 315 सदस्यों ने सोमवार को सदन की सदस्यता की शपथ ली। लोकसभा में नवनिर्वाचित शेष सदस्य आज शपथ लेंगे।
PunjabKesari
कांग्रेस संसदीय बोर्ड की बैठक आज
कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी ने आज संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि इस बैठक में लोकसभा में सदन के नेता का नाम तय हो सकता है। बता दें कि लोकसभा में सदन के नेता की दौड़ में अधीर रंजन और मनीष तिवारी का नाम आगे चल रहा है।
PunjabKesari
मुजफ्फरपुर जाएंगे सीएम नीतीश कुमार
बिहार में एईएस (चमकी बुखार) बीमारी से अब तक 103 बच्चे दम तोड़ चुके हैं। इस बीच, सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हालात की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। बिहार से सीएम नीतीश कुमार आज मुजफ्फरपुर का दरा करेंगे। बिहार के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्य मंत्री सहित अन्य विभागीय अधिकारियों के साथ इस बात की समीक्षा की कि मुजफ्फरपुर में एईएस के मामले कम हो रहे हैं कि नहीं।
PunjabKesari
दिल्ली कांग्रेस का बिजली को लेकर विरोध प्रदर्शन 
दिल्ली में बिजली की समस्या को लेकर कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करने जा रही है। दिल्ली कांग्रेस विधानसभाओं में आज बिजली कटौती और पानी की समस्या को लेकर प्रदर्शन करेगी। दिल्ली कांग्रेस आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार को पानी और बिजली को लेकर घेरेगी। 18 जून को वो इसके खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करने का फैसला लिया है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News