महाठग सुकेश चंद्रशेखर का नया ''लेटर बम''! बोला- जैकलीन से जलती थी नोरा, चाहती थी मैं उसे छोड़ दूं

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 11:54 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के धनशोधन मामले में तीसरी चार्जशीट दायर की गई है। इसी बीच जेल में बंद सुकेश ने अभिनेत्री नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीज के बीच विवाद को लेकर एक चिट्ठी लिखी है। इसमें उसने दावा किया है कि नोरा ने आर्थिक अपराध ब्यूरो के सामने अपना बयान बदला था। सुकेश ने कहा कि नोरा फतेही चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं। मेरे मना करने के बाद भी नोरा मुझे परेशान करती रही।

 

सुकेश ने चिट्ठी में लिखा, ‘‘जैकलीन और मैं सीरियस रिलेशनशिप में थे। यही वजह है कि नोरा जैकलीन से जलती थी। वह मुझे जैकलीन को लेकर भड़काती थी और मेरा ब्रेनवॉश कर रही थी।’’ सुकेश ने आगे लिखा कि निक्की तंबोली और चाहत खन्ना केवल पेशेवर सहयोगी थे और मेरे प्रोडक्शन में काम करने वाले थे। सुकेश ने दावा किया कि ‘नोरा दिनभर में कम से कम 10 बार उसे कॉल करती थी और अगर वह कभी फोन नहीं उठाता तो लगातार उसे कॉल्स करती रहती थी।

 

उधर, राष्ट्रीय राजधानी की एक अदालत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ नोरा फतेही की आपराधिक मानहानि की शिकायत पर 25 मार्च को सुनवाई कर सकती है। नोरा फतेही ने मामले में अनुचित तरीके से नाम घसीटने को लेकर जैकलीन के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है।

 

नोरा ने जैकलीन के खिलाफ की मानहानि शिकायत

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में ‘अनुचित तरीके से नाम घसीटने' को लेकर जैकलीन के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है। कनाडाई नागरिक फतेही ने अपनी शिकायत में 15 मीडिया संगठनों को भी आरोपी बनाया है। दिल्ली की अदालत जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ नोरा फतेही की आपराधिक मानहानि की शिकायत पर 25 मार्च को सुनवाई कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News