'ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे...' केजरीवाल सबसे बड़ा घोटालेबाज, बच्चों की पढ़ाई में हुए घोटाले को लेकर सुकेश ने किया बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 10:37 AM (IST)

नेशनल डेस्क: 200 करोड़ की मनी लाॅंड्रिंग के मामले में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अब जेल से एक और लेटर बम फोड़ा है। दरअसल, सुकेश ने चिट्ठी लिखकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन पर कई आरोप लगाए। 

 सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल सरकार पर बच्चों की पढ़ाई में भी घोटाला करने का आरोप लगाया है। सुकेश ने केजरीवाल सरकार पर टैबलेट घोटाले का आरोप लगाया है। सुकेश का दावा है कि पहले बच्चों को टैबलेट बांटे जाने को लेकर जो मसौदा तैयार हुआ था, उसमें टैबलेट मेरे जरिये एक चीनी कंपनी से खरीदे जा रहे थे लेकिन  दूसरी कंपनी ने 20 परसेंट ज्यादा कमीशन देने का लालच दिया तो मुझ से की हुई डील कैंसिल हो गई और आर्डर दूसरी कंपनी को दे दिया।

 उसका आरोप है कि स्कूली बच्चों की स्टेशनरी और टेबल में भी घोटाला किया गया। सुकेश चंद्रशेखर ने अलग अलग कॉन्ट्रैक्ट के जरिये अरविंद केजरीवाल पर 1000 करोड़ रुपये का कमीशन लेने का आरोप लगाया। 

इतना ही नहीं सुकेश का दावा है कि 25 मार्च 2017 को अरविंद केजरीवाल, सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने उसके जन्मदिन पर 'ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे...' गाना भी गाया था लेकिन पैसों के लालच ने उन्होंने वादा तोड़ दिया। सुकेश ने कहा कि केजरीवाल मुझे ठग कहते हैं लेकिन वे सबसे बड़े घोटालेबाज हैं। इसके अलावा सुकेश मे एक और बड़ा दावा किया जिसमें उसने बताया कि अंतरराष्ट्रीय अखबार में  दिल्ली सरकार की तारीफ का जो आर्टिकल छपा था, वो भी मेरे माध्यम से मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने छपवाया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News