अचानक चिल्लाते हुए चलते ऑटो कूदे यात्री, चालक के भी उड़े होश

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 05:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां अचानक एक ऑटो की छत से अजगर सांप लटकता देख यात्रियों में हड़कंप मच गया। लोग अजगर को देखकर इतना ज्यादा डर गए कि चलते ऑटो से ही कूद गए। गनीमत रही कि यात्रियों को भी कोई चोटें नहीं आई। वहीं, अब यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।
PunjabKesari
अजगर देख ऑटो से कूदे यात्री
बता दें कि ऑटो भारत-नेपाल बॉर्डर के पास स्थित झुलनीपुर से 5 यात्रियों को निचलौल ले जा रहा था। वहीं, जब ऑटो 12 किलोमीटर आगे पहुंचा तो अचानक एक यात्री को ऑटो की छत से अजगर लटकता दिखाई दिया। अजगर देख यात्री के होश उड़ गए और उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। उसके चिल्लाने पर बाकी यात्रियों की नजर भी अजगर पर पड़ गई। जिसके बाद कुछ यात्री तो चलते ऑटो से कूद पड़े। वहीं, जब ऑटो धीमा हुआ तो बाकी यात्री चीखते हुए ऑटो से उतरकर भागे। इसके बाद घटना की सूचना वन विभाग को दी गई। मौके पर पहुंचे वन कर्मियों ने अजगर का रेस्क्यू किया।
PunjabKesari
वन कर्मियों ने अजगर को पकड़कर सुरक्षित जंगल में छोड़ा
मामले में जानकारी देते हुए वन क्षेत्राधिकारी सुनील राव ने बताया कि टीम द्वारा अजगर का रेस्क्यू कर लिया गया है और सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया है। उन्होंने कहा कि बरसात का मौसम है, ऐसे में सांप निकलना आम है। यह क्षेत्र सोहगीबरवा वन्य जीव प्रभाग के जंगल से घिरा है। इस इलाके में जंगली जीवों का आना कोई बड़ी बात नहीं है। लोगों को यात्रा करने से पहले अपने वाहन को देख को अच्छे से चेक कर लेना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News